May 23, 2024
  • होम
  • Maharashtra: शिवसेना UBT सांसद संजय राउत के बिगड़े बोल, नवनीत राणा को बताया नाचने वाली

Maharashtra: शिवसेना UBT सांसद संजय राउत के बिगड़े बोल, नवनीत राणा को बताया नाचने वाली

  • WRITTEN BY: Vaibhav Mishra
  • LAST UPDATED : April 18, 2024, 8:49 pm IST

मुंबई: शिवसेना (उद्धव बालासाहेब ठाकरे) के राज्यसभा सांसद संजय राउत (Sanjay Raut) ने बीजेपी उम्मीदवार नवनीत राणा के लिए अपमानजनक शब्दों का इस्तेमाल किया है. राउत ने अमरावती में कांग्रेस प्रत्याशी बलवंत वानखेड़े के लिए एक जनसभा को संबोधित करते हुए बीजेपी कैंडिडेट नवनीत राणा को ‘नाची’ बता दिया, जिसका मतलब डांसर होता है.

संजय राउत ने क्या कहा?

अमरावती में रैली को संबोधित करते हुए संजय राउत ने बीजेपी उम्मीदवार और मौजूदा सांसद नवनीत राणा (Navneet Rana) के लिए अपमानजनक शब्दों का इस्तेमाल कर दिया. उन्होंने कहा कि यह लड़ाई कांग्रेस उम्मीदवार बलवंत वानखेड़े और उस तथाकथित नाची (डांसर) के बीच में नहीं है. बल्कि यह लड़ाई महाराष्ट्र और नरेंद्र मोदी के बीच में है. यह लड़ाई मोदी और उद्धव ठाकरे के बीच है. मोदी और शरद पवार के बीच है. मोदी और राहुल गांधी के बीच है.

(संजय राउत)
(संजय राउत)

मातोश्री विवाद को किया याद

इसके साथ ही संजय राउत ने दो साल पहले ठाकरे परिवार के आवास ‘मातोश्री’ के बाहर हुए विवाद को याद किया. राउत ने कहा कि उन्होंने मातोश्री को चुनौती दी थी, उन्होंने मातोश्री और हिंदुत्व के खिलाफ बेहद अपमानजनक शब्दों का इस्तेमाल किया था. इसलिए शिवसैनिकों का पहला कर्तव्य उन्हें हराना है. आप यह कह सकते हैं कि ऐसा बालासाहेब का आदेश है.

क्या था 2 साल पहले का विवाद?

बता दें कि दो साल पहले अमरावती से निर्दलीय सांसद नवनीत राणा राज्य की तत्कालीन उद्धव ठाकरे सरकार के खिलाफ हमलावर थीं. राणा उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) के आवास मातोश्री के बाहर हनुमान चालीसा का पाठ करना चाहती थीं, लेकिन पुलिस ने उन्हें ऐसा करने की अनुमति नहीं दी थी. इसके बाद नवनीत राणा को गिरफ्तार कर लिया गया था. इस मामले से नवनीत पूरे देश में चर्चा का विषय बन गई थीं. उन्हें भाजपा नेताओं का पूरा समर्थन भी मिला था. वहीं, इस बार बीजेपी ने उन्हें अमरवती से टिकट भी दे दिया है.

(पति रवि राणा के साथ नवनीत राणा)
(पति रवि राणा के साथ नवनीत राणा)

यह भी पढ़ें-

किसी भ्रम में न रहें कि मोदी लहर है… BJP उम्मीदवार नवनीत राणा के बयान पर बवाल, बाद में दी सफाई

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन