May 30, 2024
  • होम
  • latest up news : बसपा प्रमुख मायावती का राहुल गांधी पर बड़ा हमला, कांग्रेस को लेकर भी कही ये बड़ी बातें….

latest up news : बसपा प्रमुख मायावती का राहुल गांधी पर बड़ा हमला, कांग्रेस को लेकर भी कही ये बड़ी बातें….

यूपी। बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने आज कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी पर बड़ा हमला बोला है. केरल के वायनाड से कांग्रेस सांसद राहुल गांधी की टिप्पणी के जवाब में मायावती ने राहुल को हीन भावना से पीड़ित व्यक्ति बताया है.बसपा प्रमुख मायावती ने कहा कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी की टिप्पणी दलितों और बसपा के प्रति उनकी हीन भावना और नफरत को दर्शाती है. कांग्रेस के लोग कभी भी दलित या बसपा को आगे बढ़ते हुए नहीं देखना चाहती है.

राहुल गांधी बोल रहे हैं झूठ

उन्होंने आगे कहा कि जहां 2022 के उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस और बसपा के बीच गठबंधन की बात हो रही है, वहीं राहुल गांधी झूठ बोल रहे हैं. मायावती ने कहा कि कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी का कल सार्वजनिक रूप से कहना कि मैंने यूपी विधानसभा चुनाव में बसपा के साथ गठबंधन करने और उन्हें मुख्यमंत्री बनाने के कांग्रेस के प्रस्ताव का जवाब नहीं दिया, यह पूरी तरह से गलत है.

कांग्रेस चुनाव से पहले अपना रही है घिनौने हथकंडे

मायावती ने कहा कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने पिछले दिनों हमें लेकर कहा था कि उन्होंने यूपी में विधानसभा चुनाव लड़ा ही नही. बसपा प्रमुख ने कहा कि हम विधानसभा चुनाव भी नहीं लड़ रहे थे, तो फिर चुनाव लड़ने और गठबंधन करने की बात कहां से आई. मायावती ने कहा कि वह (राहुल गांधी) अपने बिखरे हुए घर को संभाल नहीं पा रहे हैं और हम पर कटाक्ष कर रहे हैं. मायावती ने कहा कि कांग्रेस पार्टी उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव से पहले से ही घिनौने हथकंडे अपना रही है. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी का यह कहना कि मैंने जवाब नहीं दिया, गलत है, इसमें कोई सच्चाई नहीं है.

कांग्रेस की हालत अब उदास बिल्ली के खंबे जैसी

उन्होंने आगे कहा कि कांग्रेस को अन्य पार्टियों की चिंता करने की बजाय अपनी चिंता करनी चाहिए. हमारी पार्टी के काम करने का तरीका अलग है. चुनाव के बाद हर विपक्षी दल को अपने परिणाम की समीक्षा करनी चाहिए, लेकिन ऐसी चीजें नहीं होनी चाहिए.उन्होंने कहा कि कांग्रेस की हालत अब उदास बिल्ली के खंबे जैसी हो गई है.

कांग्रेस बीजेपी को ऐसे पहुंचा रही है फायदा

मायावती ने कहा कि जब कांग्रेस सत्ता में थी और लंबे समय से सत्ता से बाहर थी, तब तक हमें कहीं भी भाजपा और आरएसएस और कंपनी के साथ कोई लड़ाई नहीं दिखती. बीजेपी एंड कंपनी के लोग पंचायत से लेकर संसद तक और चीन जैसी पार्टी प्रणाली बनाकर भारत को न केवल कांग्रेस मुक्त बल्कि विपक्ष रहित बनाकर देश के लोकतंत्र और संविधान को नष्ट करने के लिए उत्सुक हैं. बसपा प्रमुख मायावती ने कहा कि राहुल गांधी बसपा की कार्यशैली पर जबरन उंगली उठा रहे हैं. गठबंधन को लेकर राहुल का दावा झूठा है. उत्तर प्रदेश में हमारी सरकार के कार्यकाल में कांग्रेस ने केंद्र से कोई मदद नहीं दी. मायावती ने कहा कि हम किसी के इशारे पर अपने तरीके नहीं बदलने वाले हैं. चौराहे पर बैठे राहुल गांधी.संसद में जबरन पीएम मोदी को गले लगाना. यह सब हमारी पार्टी के काम करने का तरीका नहीं है.

यह भी पढ़ें:

कोरोना XE वैरिएंट : मुंबई में मिला पहला कोरोना का XE वैरिएंट, दो मरीजों में संक्रमण

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन