April 16, 2024
  • होम
  • West Bengal: बीजेपी सांसद अर्जुन सिंह बोले पश्चिम बंगाल को दूसरा पाकिस्तान बना रही हैं ममता बनर्जी

West Bengal: बीजेपी सांसद अर्जुन सिंह बोले पश्चिम बंगाल को दूसरा पाकिस्तान बना रही हैं ममता बनर्जी

  • WRITTEN BY: Vaibhav Mishra
  • LAST UPDATED : March 17, 2022, 11:28 am IST

West Bengal:

आसनसोल, बीजेपी सांसद अर्जुन सिंह ने पश्चिम बंगाल (West Bengal) की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि वो पश्चिम बंगाल को दूसरा पाकिस्तान बनाना चाहती है. आसनसोल जिले में पार्टी की बैठक में शामिल होने पहुंचे भाजपा सांसद ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि टीएमसी के नेता हमेशा विभाजन की बात करते है, यही कारण है कि मुझे लगता है कि ममता बनर्जी बंगाल को एक और पाकिस्तान बनाने की साजिश रच रही है.

ममता बनर्जी है टुकड़े-टुकड़े गैंग की समर्थक

अर्जुन सिंह ने आगे कहा कि बंगाल सीएम हमेशा टुकड़े-टुकड़े गैंग के बयानों का समर्थन करती है और वह चाहती है कि ये (पश्चिम बंगाल) प्रदेश और एक पाकिस्तान बने. भाजपा सांसद ने कहा कि आज मालदा, नदिया, मुर्शिदाबाद के करीब 40 लाख लोग दूसरे राज्य में मजदूरी करने को मजबूर है और इसकी प्रमुख वजह है उद्योग बंद होना है.

बिहारियों के खिलाफ है ममता

भाजपा सांसद अर्जुन सिंह ने कहा कि आज पश्चिम बंगाल में सारे उद्योग धंधे बंद हो रहे है और इसमें प्रमुख भूमिका ममता बनर्जी की है. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री ममता हमेशा से ही बिहारी लोगों के खिलाफ रही है, ममता बंगाल में सारे उद्योग इसीलिए बंद कर रही है ताकि बिहार के लोग बंगाल छोड़कर चले जाए. इससे ममता बनर्जी को पश्चिम बंगाल को पाकिस्तान बनाने में आसानी होगी.

टीएमसी विधायक का विवादित बयान

बता दे कि इससे पहले एक वायरल हुए कथित वीडियो में टीएमसी विधायक मनोरंजन ब्यापारी ने बिहारी लोगों के खिलाफ विवादित बयान दिया था. मनोरंजन ने एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा था कि एक बिहारी, सौ बीमारी के बराबर है. हमें बंगाल को इस बीमारी से मुक्त बनाना है।

 

यह भी पढ़ें:

Sandeep Nangal Ambiya: जालंधर में मैच के दौरान इंटरनेशनल कबड्डी प्लेयर को गोलियों से भूना

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो