Thursday, October 6, 2022

Sandeep Nangal Ambiya: जालंधर में मैच के दौरान इंटरनेशनल कबड्डी प्लेयर को गोलियों से भूना

Sandeep Nangal Ambiya:

जालंधर, पंजाब के जालंधर में सोमवार शाम कबड्डी प्लेयर की सरेआम गोली मारकर हत्या कर दी गई. एक कबड्डी टूर्नामेंट के दौरान अज्ञात बदमाशों ने इस घटना को अंजाम दिया, अंतरराष्ट्रीय कबड्डी खिलाड़ी संदीप नंगल अंबिया (Sandeep Nangal Ambiya) को गोली लगने के बाद मौके पर भारी भीड़ इकठ्ठा हो गई भगदड़ मच गई. घटना की सूचना मिलते ही भारी संख्या में पुलिस फोर्स घटनास्थल पर पहुंच गया है.

स्टेडियम में अंधाधुंध चली गोलियां (Sandeep Nangal Ambiya)

जानकारी के मुताबिक, सोमवार शाम स्टेडियम में खेले जा रहे कबड्डी टूर्नामेंट के एक मुकाबले के दौरान अचानक अंधाधुंध गोलियां चलनी शुरू हो गईं, इस अंधाधुंध गोलीबारी में कबड्डी टीम में शामिल खिलाड़ी संदीप नंगर अंबिया को कई सारी गोलियां लगीं. यह देख दर्शकों के बीच भगदड़ मच गई, जब तक भीड़ बदमाशों को पकड़ने भागती तब तक बदमाश वहां से फरार हो चुके थे.

वहीं, घटनास्थल पर मौजूद लोग आनन-फानन में ज़ख़्मी खिलाड़ी को एक चार पहिया वाहन में रखकर अस्पताल ले गए. हालांकि, ज्यादा खून बह जाने से जख्मी खिलाड़ी की रास्ते में ही मौत हो गई. उधर, दूसरी तरफ, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस की टीमें मौके पर पहुंची. इलाके में हालात न बिगड़ें, इसके लिए आला अधिकारियों ने मौके पर भारी पुलिस बल तैनात कर दिया है.
फिलहाल, पुलिस अधिकारी घटनास्थल पर मौजूद लोगों से पूछताछ कर फायरिंग करने आए बदमाशों के बारे में सुराग लेने में जुटे हैं, साथ ही आसपास के इलाके में नाकाबंदी कर हमलावरों की तलाश शुरू कर दी गई है. इसके अलावा पुलिस यह भी जानने में जुटी हैं कि मारे गए खिलाड़ी की किसी से लेनदेन या और किसी वजह से रंजिश या दुश्मनी तो नहीं थी. 

यह भी पढ़ें:

Russia-Ukraine War: जेलेंस्की ने अमेरिका को दी चेतावनी- नाटो देशों के ऊपर गिरने वाली है रूसी मिसाइल

Latest news