May 21, 2024
  • होम
  • Mahadev App: महादेव ऐप मामले में साहिल खान से आज पूछताछ करेगी पुलिस, दर्ज कराएंगे बयान

Mahadev App: महादेव ऐप मामले में साहिल खान से आज पूछताछ करेगी पुलिस, दर्ज कराएंगे बयान

  • WRITTEN BY: Sachin Kumar
  • LAST UPDATED : April 13, 2024, 2:18 pm IST

नई दिल्लीः महादेव बेटिंग एप मामले में अभिनेता साहिल खान आज शनिवार यानी 13 अप्रैल को मुंबई पुलिस के सामने पेश होंगे। इस मामले में आज साहिल खान के बयान दर्ज किए जाएंगे। कई सितारों के साथ एक्टर साहिल का नाम भी इस मामले में सामने आया था। जिसके बाद आज उनके बयान दर्ज होंगे।

एक न्यूज एजेंसी की रिपोर्ट के मुताबिक महादेव बेटिंग एप मामले में आज पुलिस साहिल खान के बयान दर्ज करेगी। इस मामले में माटुंगा पुलिस ने मामला दर्ज किया है और बाद में जांच के लिए मामला मुंबई क्राइम ब्रांच को ट्रांसफर कर दिया था। इस मामले में एसआईटी का गठन किया गया था। वहीं जांच के बाद एक शख्स को गिरफ्तार किया गया था।

साहिल खान को जानें ?

दर्ज एफआईआर के मुताबिक इस मामले में करीब 15,000 करोड़ रुपए का स्कैम हुआ है। पिछले साल मामले मे मुख्य आरोपियों में से एक रवि उप्पल को स्थानीय अधिकारियों ने दुबई में गिरफ्तार किया था। सूत्रों के अनुसार ईडी के आदेश पर इंटरपोल द्वारा जारी रेड कॉर्नर नोटिस के आधार पर दुबई पुलिस ने गिरफ्तारी की थी। साहिल के फिल्मी करियर की बात करें तो वह ‘स्टाइल’ और ‘एक्सक्यूज मी’ जैसी फिल्मों में नजर आए हैं। अभिनेता होने के साथ-साथ वह एक फिटनेस एक्सपर्ट भी हैं।

ये भी पढ़ेः    Pakistan News: बलूचिस्तान में आतंकियों का घातक हमला, यात्रियों को बस से उतारकर गोलियों से भूना, 11 की मौत

RJD Manifesto: तेजस्वी यादव ने जारी किया घोषणापत्र, जनता से किए ये वादे

 

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन