April 16, 2024
  • होम
  • उत्तर प्रदेश में माफिया और अपराधी अब अतीत हो गए- CM योगी का बड़ा बयान

उत्तर प्रदेश में माफिया और अपराधी अब अतीत हो गए- CM योगी का बड़ा बयान

  • WRITTEN BY: Vaibhav Mishra
  • LAST UPDATED : April 24, 2023, 2:17 pm IST

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज सूबे की कानून व्यवस्था को लेकर बड़ा बयान दिया है। सहारनपुर जिले में निकाय चुनाव को लेकर एक जनसभा को संबोधित करते हुए सीएम योगी ने कहा कि यूपी में अब माफिया और अपराधी अतीत हो गए हैं। अब माफिया नहीं महोत्सव उत्तर प्रदेश की पहचान है। इसके साथ ही मुख्यमंत्री ने राज्य में डबल इंजन से ट्रिपल इंजन सरकार बनाने के लिए लोगों से अपील की।

प्रदेश में भयमुक्त वातावरण है

सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि पहले यूपी में शोहदों का आतंक था। लड़कियां घर से बाहर नहीं निकल पाती थी। लेकिन अब प्रदेश भयमुक्त है। हमारी सरकार ने प्रदेशवासियों को भयमुक्त वातावरण दिया है। मुख्यमंत्री योगी ने कहा कि कोरोना काल के दौरान आपने देखा होगा कि जब दुनिया में बड़े-बड़े देश महामारी से पस्त थे, उस दौरान भारत में फ्री वैक्सीन, फ्री राशन और फ्री में इलाज उपलब्ध कराया जा रहा था।

यूपी में नो दंगा, सब हो चंगा

मुख्यमंत्री ने आगे कहा कि अब आपको तय करना होगा कि राज्य में 2017 से पहले वाली जातिवादी सरकार चाहिए या फिर विकासपरक सरकार। युवाओं के हाथ में तमंचे होने चाहिए या फिर स्मार्ट फोन। प्रदेश में अपराधियों की गोलियों में तड़तड़ाहट होनी चाहिए या फिर स्ट्रीट वेंडरों को जगह देने वाली सरकार चाहिए। इसके साथ ही सीएम योगी ने कहा कि हमारी प्राथमिकता स्मार्ट होना चाहिए। यूपी में नो दंगा, सब हो चंगा।

पीएम का विजन यूपी का मिशन

सीएम योगी ने कहा कि इस वक्त प्रदेश में नगर निकाय चुनाव चल रहा है। प्रधानमंत्री मोदी का विजन ही उत्तर प्रदेश का मिशन है। उन्होंने कहा कि अब आपकों डबल इंजन की सरकार में एक और इंजन जोड़कर इसे ट्रिपल इंजन की सरकार बनाना होगा। महापौर से लेकर नगर पालिका का चेयरमैन और पार्षद तक सब बीजेपी के होने चाहिए, तभी जो फंड दिल्ली से आएगा वो आपकी बेहतरी के लिए खर्च हो पाएगा।

यह भी पढ़ें-

Ateeq-Ashraf Murder: आखिरी बार 7-8 दिन पहले घर आया था आरोपी लवलेश तिवारी, पिता ने कहा हमसे कोई मतलब नहीं

बड़ा माफिया बनना चाहते थे तीनों शूटर्स, पहले भी किए थे कई सारे मर्डर, जानिए अतीक को मारने वालों की कुंडली

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो