May 21, 2024
  • होम
  • Loksabha Election: नागपुर की जनता से बोले नितिन गडकरी, मुझे वोट मत दीजिए अगर…

Loksabha Election: नागपुर की जनता से बोले नितिन गडकरी, मुझे वोट मत दीजिए अगर…

  • WRITTEN BY: Sachin Kumar
  • LAST UPDATED : April 18, 2024, 9:50 am IST

नई दिल्लीः केंद्रीय मंत्री और लोकसभा चुनाव में भाजपा उम्मीदवार नितिन गडकरी ने नागपुर में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि यदि किसी को लगता है कि मैंने कोई भेदभाव किया है तो मुझे वोट देने की जरूरत नहीं है। मुझे जो भी पहचान मिली है, वह नागपुर के जनता की है।

मैंने भेदभाव नहीं कियाः गडकरी

नितिन गडकरी ने कहा कि पिछले दस वर्षों में यदि मैंने किसी के साथ भेदभाव किया है या दलितों और मुसलमानों के साथ अन्याय किया है तो मुझे वोट देन की जरुरत नहीं है। यदि मैंने निष्ठापूर्वक काम किया है तो कृपया मुझे वोट दें। उन्होंने कहा कि खुशी की बात है कि भगवान राम की जन्मभूमि पर राम मंदिर का निर्माण हो गया है। भगवान राम के आशीर्वाद से हमने राम राज्य का संक्लप लिया है।

नागपुर लोकसभा क्षेत्र के लिए नितिन गडकरी ने वचन नामा जारी किया। उन्होंने कहा कि हमारी योजना नागपुर में जैविक फल, सब्जियां और खाद्यान्न बाजार खोलने की है। गडकरी ने कहा कि मैं अपनी जीत को लेकर 101 फीसदी आश्वस्त हूं। इस बार मैं बहुत अच्छे अंतर से चुनाव जीतूंगा। जनता के समर्थन, उनके उत्साह, पार्टी कार्यकर्ताओं की कड़ी मेहनत को देखते हुए, मैं 5 लाख से अधिक अंतर से जीतने की पूरी कोशिश करूंगा।

19 अप्रैल को होगा मतदान

बता दें कि महाराष्ट्र के 48 संसदीय क्षेत्रों में से एक नागपुर में लोकसभा चुनाव के पहले चरण में 19 अप्रैल को मतदान होगा। इस सीट पर भाजपा के वरिष्ठ नेता नितिन गडकरी और वर्तमान में नागपुर पश्चिम से विधायक विकास ठाकरे के बीच टक्कर होगा।

ये भी पढ़ेः  Bengal Violence: पश्चिम बंगाल में रामनवमी शोभायात्रा पर उपद्रवियों ने किया पथराव, 20 लोग जख्मी

अब आपके किचन का काम भी करेगा एआई रोबोट, 200 से ज्यादा भोजन पकाने में है माहिर, देखें फीचर

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन