May 21, 2024
  • होम
  • Loksabha Election: आज अपनी चुनावी यात्रा में मेरठ जाएंगे सीएम योगी, 20 अप्रैल को अखिलेश पहुंचेंगे

Loksabha Election: आज अपनी चुनावी यात्रा में मेरठ जाएंगे सीएम योगी, 20 अप्रैल को अखिलेश पहुंचेंगे

  • WRITTEN BY: Sachin Kumar
  • LAST UPDATED : April 18, 2024, 10:40 am IST

नई दिल्लीः लोकसभा चुनाव में भाजपा ने पूरी ताकत लगा दी है। आज मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मेरठ में जनसभा को संबोधित करेंगे। उधर अखिलेश यादव 20 अप्रैल को मेरठ पहुंचेंगे। सीएम गुरुवार को किठौर विधानसभा क्षेत्र के सिसौली में जनसभा को संबोधित करेंगे। वे हेलिकॉप्टर से सिसौली इंटर कॉलेज के मैदान में बने हेलीपैड पर उतरेंगे। तीन बजे से उनकी सभा प्रस्तावित है। वे 50 मिनट तक वहां मौजूद रहेंगे। इसके बाद मुख्यमंत्री पिलखुवा रवाना होंगे।

अखिलेश यादव 20 अप्रैल को जाएंगे मेरठ

सीएम योगी का जिले में ये तीसरा दौरा है। इससे पहले वे मोदीपुरम में हुई पीएम मोदी की रैली में आए थे। गुरुवार यानी 18 अप्रैल को योगी किठौर विधानसभा क्षेत्र में ठाकुर बाहुल्य क्षेत्र सिसौली में आएंगे। ठाकुर समाज की कई जगह नाराजगी के चलते सीएम योगी सभा कर उन्हें मनाने की कोशिश कर रहे हैं। वहीं पूर्व मुख्यमंत्री और सपा मुखिया अखिलेश यादव 20 अप्रैल को रैली करेंगे। रैली हापुड़ रोड के नजदीक बिजली बंबा बाईपास के पास होगी।

अखिलेश लखनऊ से हिंडन एयरपोर्ट पहुंचेंगे। वहां से दोपहर 12:10 बजे सभा स्थल पर पहुंचेंगे। रैली एक घंटे की होगी। उसके बाद दोपहर 1:10 बजे यहां से अमरोहा निकल जाएंगे। अखिलेश यादव मुजफ्फरनगर और बिजनौर में रैली कर चुके हैं। बता दें कि मेरठ के बहसूमा में भी 13 अप्रैल को अखिलेश यादव आए थे। हालांकि, उनकी जनसभा अभी मेरठ में तय नहीं है। यहां यह उनकी पहली जनसभा होगी।

ये भी पढ़ेः        किसी भ्रम में न रहें कि मोदी लहर है… BJP उम्मीदवार नवनीत राणा के बयान पर बवाल, बाद में दी सफाई

Bengal Violence: पश्चिम बंगाल में रामनवमी शोभायात्रा पर उपद्रवियों ने किया पथराव, 20 लोग जख्मी

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन