May 21, 2024
  • होम
  • किसी भ्रम में न रहें कि मोदी लहर है… BJP उम्मीदवार नवनीत राणा के बयान पर बवाल, बाद में दी सफाई

किसी भ्रम में न रहें कि मोदी लहर है… BJP उम्मीदवार नवनीत राणा के बयान पर बवाल, बाद में दी सफाई

  • WRITTEN BY: Vaibhav Mishra
  • LAST UPDATED : April 17, 2024, 10:03 pm IST

अमरावती/मुंबई: महाराष्ट्र की अमरावती लोकसभा सीट से भाजपा की उम्मीदवार नवनीत राणा के एक बयान पर बवाल खड़ा हो गया है. दरअसल, नवनीत ने पिछले दिनों अमरावती के परतवाड़ा में बीजेपी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि किसी भ्रम में न रहें कि मोदी लहर है. उनकी टिप्पणी से भाजपा के अंदर ही बवाल खड़ा हो गया है. राणा का बयान जैसे ही सोशल मीडिया पर वायरल हुआ विपक्षी दल भी इसे लेकर चुटकी लेने लगे. इस बीच बीजेपी शीर्ष नेतृत्व ने पूरे मामले को गंभीरता से लिया और राणा को तुरंत स्पष्टीकरण जारी करने का आदेश दिया.

नवनीत राणा का पूरा बयान….

2019 के लोकसभा चुनाव में अमरावती सीट से निर्दलीय जीत हासिल करने वाली नवनीत राणा को इस बार भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने अपना उम्मीदवार बनाया है. बीजेपी से टिकट मिलने के बाद राणा पूरे जी-जान से चुनाव प्रचार में जुटी हुई हैं. इस बीच सोमवार को परतवाड़ा में भाजपा कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रही थीं. इस दौरान उन्होंने कहा कि 2019 में देशभर में नरेंद्र मोदी की मजबूत लहर थी, लेकिन इसके बाद भी मैंने इस निर्वाचन क्षेत्र से निर्दलीय जीत हासिल की. इसीलिए इस बार आप सभी किसी भ्रम में न रहें कि मोदी लहर है.

(नवनीत राणा)
(नवनीत राणा)

स्पष्टीकरण में नवनीत ने ये कहा

नवनीत राणा के इस बयान के वायरल होने के बाद भाजपा आलाकमान हरकत में आया. दिल्ली स्थित बीजेपी मुख्यालय से अमरावती आदेश जारी हुआ, जिसके बाद नवनीत ने अपने बयान पर स्पष्टीकरण जारी किया. उन्होंने कहा कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो फर्जी है. ये वीडियो विपक्षियों ने उन्हें बदनाम करने के लिए बनाया है. इसके साथ ही विपक्षी लोगों को ऐसी हरकत करने के बजाय जनता के मुद्दों पर ध्यान देना चाहिए. राणा ने कहा कि वो घर-घर जाकर पीएम मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने के लिए वोट मांग रही हैं.

यह भी पढ़ें-

सांसद नवनीत राणा को चुनाव से पहले मिली बड़ी राहत, SC ने बॅाम्बे हाईकोर्ट के फैसले को पलटा

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन