May 22, 2024
  • होम
  • Lok Sabaha Election: अधीर रंजन चौधरी का कटाक्ष, नीतीश कुमार पलटू राम और ममता पलटू कुमारी

Lok Sabaha Election: अधीर रंजन चौधरी का कटाक्ष, नीतीश कुमार पलटू राम और ममता पलटू कुमारी

  • WRITTEN BY: Sachin Kumar
  • LAST UPDATED : April 22, 2024, 12:40 pm IST

नई दिल्लीः पश्चिम बंगाल कांग्रेस अध्यक्ष अधीर रंजन चौधरी ने एक बार फिर मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर निशाना साधा है। अधीर ने कटाक्ष करते हुए कहा कि जिस तरह बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पलटू कुमार हैं ठीक उसी तरह ममता पलटू कुमारी हैं।

अधीर का ममता पर निशाना

अधीर रंजन ने कहा कि पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी को गर्व है कि उन्होंने विपक्षी इंडी गठबंधन का नाम रखा है, लेकिन फिर उन्होंने बाद में यू-टर्न क्यों लिया? कांग्रेस नेता ने कहा कि ममता ठीक वैसी ही हैं, जैसे नीतीश कुमार ‘पलटू कुमार’ हैं।

अधीर ने मुख्यमंत्री ममता को एक चुनौती भी दी। उन्होंने कहा कि अगर वो बहरामपुर से लगातार छठी निर्वाचित नहीं हो पाए तो वह राजनीति छोड़ देंगे लेकिन अगर वो फिर से चुने जाते हैं तो क्या सीएम ममता इसे अपनी व्यक्तिगत हार के रुप में स्वीकार करेंगी।

टीएमसी का पलटवार

कांग्रेस- वाम मोर्चा गठबंधन को पहले भी कई बार नुकसान हुआ है। लेफ्ट पार्टी अपने वोटों को कांग्रेस में कनवर्ट नहीं कर पाई। इस पर टीएमसी नेता बिमान बोस ने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि ये चलन अब उलट जाएगा। उन्होंने कहा कि यह जरुरी नहीं है कि जो पहले नहीं हुआ वह इस बार भी नहीं होगा। अतीत में ऐसा कई मौका नहीं आया जब मैं अधीर के साथ किसी संयुक्त संवाददाता सम्मेलन में हिस्सा लिया हो।

ये भी पढ़ेः     NASA: चांद का कुछ हिस्सा कब्जाना चाहता है चीन, नासा प्रमुख बिल नेल्सन ने किया दावा   

Gurugram Wall Collapsed: गुरुग्राम में बड़ा हादसा, श्मशान की दीवार गिरने से पांच की मौत

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन