June 16, 2024
  • होम
  • Gurugram Wall Collapsed: गुरुग्राम में बड़ा हादसा, श्मशान की दीवार गिरने से पांच की मौत

Gurugram Wall Collapsed: गुरुग्राम में बड़ा हादसा, श्मशान की दीवार गिरने से पांच की मौत

  • WRITTEN BY: Arpit Shukla
  • LAST UPDATED : April 22, 2024, 8:34 am IST

नई दिल्ली। Gurugram Wall Collapsed Updates: दिल्ली से सटे गुरुग्राम के अर्जुन नगरमें स्थित मदनगीर श्मशान की दीवार ढहने से पांच लोगों की मौत हुई थी। इस घटना के बाद लोकल थाना पुलिस ने बड़ा एक्शन लिया है। पुलिस ने इस मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। गुरुग्राम पुलिस ने इस मामले के संबंध में श्मशान भूमि सुधार समिति के प्रमुख परमजीत सिंह ओबेरॉय, सचिव सुभाष चंद खरबंदा तथा सदस्य कृष्ण कुमार को अरेस्ट किया है।

प्रोटेस्ट के बाद हुई कार्रवाई

गुरुग्राम पुलिस के एक प्रवक्ता ने बताया कि जांच में शामिल होने के बाद तीनों को जमानत पर रिहा कर दिया गया। बता दें कि इससे पहले रविवार को पीड़ित परिवार के सदस्यों ने आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर पटौदी चौक पर प्रोटेस्ट किया था।

अब तक पांच की मौत

बता दें कि शनिवार की रात गुरुग्राम के मदनपुरी श्मशान घाट की दीवार भरभराकर गिर गई थी। इस हादसे में तीन पुरुषों तथा दो नाबालिग लड़कियों की जान चली गई थी। दो लोग गंभीर रूप से घायल हुए थे, बता दें कि घायलों का अस्पताल में इलाज च है.

गुरुग्राम पुलिस के अनुसार न्यू कॉलोनी थाने में भारतीय दंड संहिता के प्रावधानों के तहत श्मशान भूमि सुधार समिति के सदस्यों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। इस मामले में पुलिस ने तीन लोगों को अरेस्ट किया था, जिनको जमानत पर छोड़ दिया गया है।

यह भी पढ़ें-

PM Modi Rally: पीएम मोदी आज अलीगढ़ में भरेंगे हुंकार, सीएम योगी भी करेंगे जनसभा

Lok Sabha Election: आरक्षण छीन लिया जाएगा, ओवैसी का बीजेपी पर हमला

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन