CM योगी आज पूरे मंत्रिमंडल सहित देखेंगे ‘द केरल स्टोरी’, निर्देशक-निर्माता भी रहेंगे मौजूद

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ आज पूरे मंत्रिमंडल सहित फिल्म ‘द केरल स्टोरी’ देखेंगे। इतना ही नहीं इस फिल्म के निर्माता विपुल शाह, डायरेक्टर सुदीप्तो सेन, एक्ट्रेस अदा शर्मा और पूरी टीम भी इस दौरान मौजूद रहेगी। इससे पूर्व कैबिनेट में फिल्म को टैक्स फ्री करने का निर्णय भी लिया जाएगा।

CM योगी से बुधवार को की थी मुलाकात

दरअसल फिल्म ‘द केरल स्टोरी’ के निर्माता-निर्देशक की टीम ने सीएम योगी से बुधवार को मुलाकात की थी। इससे पहले सीएम योगी ने फिल्म को टैक्स फ्री करने का ऐलान किया था। इतना ही नहीं कैबिनेट के साथ उन्होंने फिल्म देखने का निर्णय भी लिया था। बता दें कि फिल्म ‘द केरल स्टोरी’ केरल में बड़े पैमाने पर हिंदू महिलाओं के धर्मांतरण और उन्हें आतंकी गतिविधियों में संलिप्त किए जाने पर आधारित है। इस फिल्म की टीम ने सीएम से बुधवार (10 मई) को मुलाकात कर चर्चा भी की थी। इसके अलावा मेकर्स ने योगी सरकार के लव जेहाद और धर्मांतरण को रोकने को लेकर बने कानून व कार्रवाइयों की सराहना भी की थी।

भाजपा ने किया फिल्म का समर्थन

फिल्म द केरला स्टोरी का कुछ राज्यों में विरोध हो रहा है तो वहीं कुछ राज्यों में फिल्म को टैक्स फ्री करके इसका समर्थन भी किया जा रहा है. जहां एक तरफ पश्चिम बंगाल में फिल्म की स्क्रीनिंग पर बैन लगा दिया और वहीं तमिलनाडु के सिनेमाघर के मालिकों ने फिल्म न दिखाए जाने का निर्णय किया. बता दें कि मध्यप्रदेश के बाद यूपी ने द केरला स्टोरी फिल्म को टैक्स फ्री करके इसका समर्थन किया है.

यह भी पढ़ें-

Adah Sharma Birthday : द केरल स्टोरी की अभिनेत्री ने 15 साल पहले किया डेब्यू, अब जाकर मिली सफलता

KKR vs RR : आज होगी कोलकाता नाइट राइडर्स की राजस्थान रॉयल्स से भिड़ंत, जानिए पिच रिपोर्ट

Latest news