KKR vs RR : आज होगी कोलकाता नाइट राइडर्स की राजस्थान रॉयल्स से भिड़ंत, जानिए पिच रिपोर्ट

नई दिल्ली। आज इंडियन प्रीमियर लीग के सोलहवें सीजन का 56वां मैच खेला जाएगा। ये मुकाबला कोलकाता नाइट राइडर्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच होने जा रहा है। राजस्थान अपने पिछले 3 मैचों में हारी है वहीं कोलकाता 2 जीत दर्ज कर तीसरी की तलाश में है।

कब और कहां होगा मुकाबला

आज का यह मुकाबला कोलकाता के होम ग्राउंड ईडन गार्डन्स स्टेडियम में शाम 7.30 बजे से शुरू होगा। पॉइंट्स टेबल की बात करे तो दोनों टीमों के 5-5 पॉइंट्स है। लेकिन नेट रन रेट के अंतर के वजह से कोलकाता छठे और राजस्थान पांचवे स्थान पर है।

जानिए पिच रिपोर्ट

कोलकाता का ईडन गार्डन्स इस सीजन हाई स्कोरिंग ग्राउंड रहा है। जहां जमकर रन बरसते हैं। गेंदबाजी में तेज़ गेंदबाजों से ज्यादा स्पिनर्स चले हैं। इस मैदान पर आईपीएल का औसत स्कोर 185 रन के आस-पास रहता है। इस मैदान पर हुए पिछले मैच में मुंबई ने राजस्थान के खिलाफ 213 रन का विशाल लक्ष्य चेस किया था।

किसका पलड़ा भारी

मैच की बात करें तो दोनों टीमों ने 5-5 पॉइंट्स के साथ पॉइंट्स टेबल पर पांचवे और छठवें पायदान पर हैं। ऐसे में दोनों टीमों के लिए यह अहम मुकाबला है। पिछली 3 मैचों में कोलकाता अपनी लगातार जीत के साथ फॉर्म में है। लेकिन राजस्थान पॉइंट्स टेबल पर 5वें स्थान पर बने हुए जिससे कहा जा सकता है कि राजस्थान का पलड़ा अभी कोलकाता पर भारी है।

KKR vs RR संभावित प्लेइंग 11

कोलकाता नाइट राइडर्स : जेसन रॉय, रिंकू सिंह, शार्दुल ठाकुर, सुनील नरेन, हर्षित राणा, सुयश शर्मा,रहमानुल्लाह गुरबाज, नितीश राणा, वेंकटेश अय्यर, आंद्रे रसेल, वरुण चक्रवर्ती।

राजस्थान रॉयल्स : यशस्वी जायसवाल, जोस बटलर,कुलदीप यादव, युजवेंद्र चहल, संजू सैमसन, शिमरॉन हेटमायर, जो रूट, ध्रुव जुरैल, रविचंद्रन अश्विन, संदीप शर्मा, औबेड मेकॉय।

यह भी पढ़ें-

The Kerala Story: फिल्म पर रोक लगाने की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट करेगा सुनवाई

एक्ट्रेस राखी सावंत के भाई राकेश सावंत गिरफ्तार, कारोबारी ने दर्ज कराया था केस

Latest news

spot_img