Adah Sharma Birthday : द केरल स्टोरी की अभिनेत्री ने 15 साल पहले किया डेब्यू, अब जाकर मिली सफलता

मुंबई। आज कल की सबसे ज्यादा चर्चित फिल्म द केरल स्टोरी की अभिनेत्री अदा शर्मा का आज जन्मदिन है। आपको बता दें कि अदा शर्मा विक्रम भट्ट द्वारा निर्देशित हॉरर फिल्म ‘1920’ से बॉलीवुड में एंट्री किया था। जिसके लिए उन्हें अवार्ड भी मिला था, इसकी जानकारी बहुत कम लोगों को ही है ।

साउथ की फिल्मों में भी किया है काम

अदा शर्मा ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत 2008 से की जिसके बाद उन्हें उतनी सफलता नहीं मिली जिसके बाद 2014 में अदा ने साउथ की फिल्म हार्ट अटैक में काम किया। जिसके बाद उन्होंने साउथ में कई फिल्मे और भी की जैसे सन ऑफ सत्यमूर्ति, सुब्रमण्यम फॉर सेल, राणा विक्रम। लेकिन इनसब के बावजूद भी अदा को वो सफलता नहीं मिली जिसकी हर अभिनेत्री को चाह होती है।

द केरल स्‍टोरी ने चमकाई किस्मत

5 मई 2023 को रिलीज हुई फिल्म द केरल स्टोरी में अदा शर्मा के रोल को काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है। और इसी मूवी के बाद अदा शर्मा अब एक सुपर स्टार हो गईं हैं। अदा शर्मा ने इस सफलता के लिए 15 साल संघर्ष किया है और आखिरकार उन्हें अपने मेहनत का फल मिल ही गया।

यूपी-एमपी में द केरल स्‍टोरी टैक्स फ्री

बता दें कि उत्तर प्रदेश और मध्य प्रदेश में इस फिल्म को टैक्स फ्री किया जा चुका है। वहीं पश्चिम बंगाल में ममता सरकार ने फिल्म ‘द केरल स्टोरी’ पर रोक लगा दी है। मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा कि फिल्म ‘द केरल स्टोरी’ पर यह निर्णय उन्होंने नफरत और हिंसा की किसी भी घटना से बचने और राज्य में शांति बनाए रखने के लिए लिया है। इसके अलावा तमिलनाडु और पुडुचेरी में भी अभी तक ये फिल्म रिलीज नहीं हो पाई है।

यह भी पढ़ें-

 

 

Latest news

spot_img