June 17, 2024
  • होम
  • Atiq-Ashraf Murder: आरोपी लवलेश को लगी थी साथी शूटर की गोली, स्वरूपरानी अस्पताल में भर्ती

Atiq-Ashraf Murder: आरोपी लवलेश को लगी थी साथी शूटर की गोली, स्वरूपरानी अस्पताल में भर्ती

  • WRITTEN BY: Vaibhav Mishra
  • LAST UPDATED : April 16, 2023, 1:14 pm IST

प्रयागराज। अतीक-अशरफ हत्याकांड में एक बड़ी खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि कल वारदात को अंजाम देते वक्त तीन शूटरों में से एक लवलेश तिवारी भी गोली से घायल हुआ था। लवलेश को उसके साथी शूटर की गोली लगी थी। जिसके बाद उसे शहर के ही स्वरूपरानी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

आरोपी लवलेश तिवारी के पिता ने ये कहा

गैंगस्टर हत्याकांड के बाद आरोपी लवलेश तिवारी के पिता ने यज्ञ तिवारी ने बड़ा बयान दिया है, उन्होंने कहा है कि, “हमें इस बात की जानकारी नहीं है कि लवलेश वहां कैसे पहुंचा। हमें इससे कोई मतलब नहीं है। लवलेश प्रयागराज में कब से है हमें इस बात की कोई जानकारी नहीं है, यह आखिरी बार 7-8 दिन पहले घर आया था।”

तीन आरोपियों ने हत्या को दिया अंजाम

बता दें कि अतीक और अशरफ के हत्या को तीन आरोपियों ने अंजाम दिया है। पहला मुख्य आरोपी लवलेश तिवारी, बांदा का रहने वाला है। वहीं दूसरा आरोपी सनी कासगंज से रहने वाला है, जबकि तीसरा आरोपी अरुण मौर्या हमीरपुर का रहने वाला है। मीडिया और पुलिस के सामने मर्डर करने के बाद तीनों खुद को सरेंडर कर दिया।

इस वजह से की अतीक-अशरफ की हत्या

अतीक अहमद और अशरफ अहमद की हत्या के आरोपियों को पुलिस कस्टडी में लेकर पूछताछ कर रही है। इस पूछताछ में उन्होंने कई बड़े खुलासे किए हैं। एक आरोपी ने बताया कि माफिया अतीक अहमद का पाकिस्तान से संबंध था। उसने और उसकी गैंग में शामिल लोगों ने कई निर्दोश लोगों का कत्ल किया था। अतीक लोगों की जमीन हड़पने के लिए हत्याएं करवाता था। वो विरोध में गवाही देने वाले लोगों की भी नहीं छोड़ता था। उसका भी अशरफ भी ऐसा ही काम करता था, इसलिए हमने दोनों को मार दिया।

प्रयागराज में अतीक-अशरफ की हत्या

गौरतलब है कि उमेश पाल हत्याकांड में आरोपी माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ अहमद की शनिवार रात प्रयागराज में गोली मारकर हत्या कर दी गई। दोनों को पुलिस मेडिकल जांच के लिए अस्पताल ले जा रही थी। इस दौरान पत्रकार अतीक और अशरफ से सवाल पूछ रहे थे, तभी मीडियाकर्मी की भेष में आए तीन हमलवारों ने पुलिस का सुरक्षा घेरा तोड़ते हुए दोनों पर गोलियां बरसा दी। हमलावरों ने पहले अतीक के सिर में गोली मारी, जिसके बाद वो नीचे गिर गया। फिर अशरफ पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। इस गोलीबारी में दोनों की मौके पर ही मौत हो गई।

यह भी पढ़ें-

Ateeq-Ashraf Murder: आखिरी बार 7-8 दिन पहले घर आया था आरोपी लवलेश तिवारी, पिता ने कहा हमसे कोई मतलब नहीं

बड़ा माफिया बनना चाहते थे तीनों शूटर्स, पहले भी किए थे कई सारे मर्डर, जानिए अतीक को मारने वालों की कुंडली

Ateeq-Ashraf Murder: सुनियोजित तरीके से हुई है अतीक-अशरफ की हत्या- सपा नेता रामगोपाल यादव

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन