April 16, 2024
  • होम
  • अतीक-अशरफ हत्याकांड: सुपारी किलर हैं तीनों आरोपी, परदे के पीछे किसी और ने रची साजिश, जानिए मास्टरमाइंड कौन?

अतीक-अशरफ हत्याकांड: सुपारी किलर हैं तीनों आरोपी, परदे के पीछे किसी और ने रची साजिश, जानिए मास्टरमाइंड कौन?

  • WRITTEN BY: Vaibhav Mishra
  • LAST UPDATED : April 16, 2023, 3:05 pm IST

प्रयागराज। माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ अहमद की हत्या करने वाले आरोपियों ने पूछताछ में बड़ा खुलासा किया है। यूपी पुलिस के अधिकारियों के मुताबिक इस हत्याकांड को अंजाम देने वाले बदमाश सुपारी किलर हैं। वो इसके पीछे के मास्टर माइंड नहीं, बल्कि गुर्गे हैं। उन्हें अतीक और उसके भाई की हत्या करने के लिए हॉयर किया गया था।

पुलिस ने होटल के कमरे की तलाशी ली

पकड़े गए बदमाशों ने पूछताछ में खुलासा किया कि वो हत्याकांड को अंजाम देने के लिए 48 घंटे पहले से आकर शहर के एक होटल में ठहरे हुए थे। पुलिस ने रविवार की सुबह उस होटल में दबिश दी जहां वो ठहरे हुए थे। जब पुलिस ने उनके कमरे की तलाशी ली तो होटल में बदमाशों के सामान पड़े मिले। इनमें से एक आरोपी हैंगिंग बैग लेकर आया था। फिलहाल पुलिस इन बदमाशों से पूछताछ कर हत्याकांड के मास्टर माइंड तक पहुंचने की कोशिश कर रही है।

मास्टरमाइंड कौन, किसने रची साजिश?

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि अतीक-अशरफ हत्याकांड को अंजाम देने वाले बदमाश को कोई और निर्देश दे रहा था। आरोपियों के लिए पैसे, हथियार और प्रयागराज शहर में ठहरने के लिए होटल की व्यवस्था किसी और ने कराई थी। हालांकि, अभी तक यह पता नहीं चल पाया है कि यह सब करने वाला कौन है। बताया जा रहा है कि आरोपियों को पहले से ही पता था कि अतीक और अशरफ को पुलिस मेडिकल परीक्षण कराने के लिए अस्पताल ले जाएगी। इसलिए हत्याकांड को अंजाम देने से पहले तीनों आरोपियों ने पूरे रूट का रेकी की थी।

शनिवार को हुई अतीक और अशरफ की हत्या

बता दें कि उमेश पाल हत्याकांड में आरोपी माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ अहमद की शनिवार रात प्रयागराज में गोली मारकर हत्या कर दी गई। दोनों को पुलिस मेडिकल जांच के लिए अस्पताल ले जा रही थी। इस दौरान पत्रकार अतीक और अशरफ से सवाल पूछ रहे थे, तभी मीडियाकर्मी की भेष में आए तीन हमलवारों ने पुलिस का सुरक्षा घेरा तोड़ते हुए दोनों पर गोलियां बरसा दी। हमलावरों ने पहले अतीक के सिर में गोली मारी, जिसके बाद वो नीचे गिर गया। फिर अशरफ पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। इस गोलीबारी में दोनों की मौके पर ही मौत हो गई।

यह भी पढ़ें-

Ateeq-Ashraf Murder: आखिरी बार 7-8 दिन पहले घर आया था आरोपी लवलेश तिवारी, पिता ने कहा हमसे कोई मतलब नहीं

बड़ा माफिया बनना चाहते थे तीनों शूटर्स, पहले भी किए थे कई सारे मर्डर, जानिए अतीक को मारने वालों की कुंडली

Ateeq-Ashraf Murder: सुनियोजित तरीके से हुई है अतीक-अशरफ की हत्या- सपा नेता रामगोपाल यादव

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो