May 21, 2024
  • होम
  • Andhra Pradesh: आंध्र प्रदेश के सीएम जगन मोहन रेड़्डी पर पत्थर से हमला, पीएम मोदी ने जाहिर की चिंता

Andhra Pradesh: आंध्र प्रदेश के सीएम जगन मोहन रेड़्डी पर पत्थर से हमला, पीएम मोदी ने जाहिर की चिंता

  • WRITTEN BY: Sachin Kumar
  • LAST UPDATED : April 14, 2024, 7:09 am IST
  1. नई दिल्लीः आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी पर शनिवार यानी 13 अप्रैल को अज्ञात व्यक्तियों ने पथराव कर दिया। सीएम जगन मोहन पर यह पथराव उस समय हुआ जब वह विजयवाड़ा में अपनी पार्टी के लिए चुनाव प्रचार कर रहे थे। इस पथराव में मुख्यमंत्री जगन मोहन घायल हो गए। सीएम कार्यालय ने यह जानकारी दी।

अज्ञात लोगों ने किया हमला

मुख्यमंत्री के ‘मेमंता सिद्धम’ नामक चुनाव प्रचार के दौरान उन पर हमला हुआ। ऐसे में एक पत्थर उनके उपर फेंका गया, जो उनकी आंख से ऊपर लगा और वह घायल हो गए। मुख्यमंत्री कार्यालय ने एक बयान में कहा कि मुख्यमंत्री जब अपने बस टूर के दौरान सिंह नगर के विवेकानंद स्कूल सेंटर में भीड़ का अभिवादन कर रहे थे तब उन पर हमला हुआ।

आंध्र प्रदेश में 13 मई को होगी वोटिंग

इस बीच देखा जाए तो आंध्र प्रदेश की 175 व‍िधानसभा सीटों और 25 लोकसभा सीटों पर आगामी 13 मई को मतदान होंगे। वाईएसआरसीपी ने 2019 में विधानसभा की 151 सीटें और 22 लोकसभा सीटों पर जीत हासिल की थी। इस बार आंध्र प्रदेश में टीडीपी, भाजपा और जन सेना के बीच गठबंधन हैं। यह गठबंधन वाईएसआरसीपी के लिए बड़ी चुनौती मानी जा रही है।

पीएम मोदी ने स्वस्थ होने की कामना की

सीएम जगन मोहन पर पथराव की खबर सामने आने के बाद पीएम मोदी ने भी एकस पर पोस्ट कर उनके जल्द ही स्वस्थ होने की कामना की। पीएम ने लिखा कि मैं आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री के शीघ्र स्वस्थ होने और अच्छे स्वास्थय के लिए प्रार्थान करता हूं।

ये भी पढ़ेः          Delhi Liqour Policy Case: के. कविता 15 अप्रैल तक CBI हिरासत में, कोर्ट में हुआ बड़ा खुलासा

RJD Manifesto: तेजस्वी यादव ने जारी किया घोषणापत्र, जनता से किए ये वादे

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन