May 21, 2024
  • होम
  • Abhrdeep Saha: यूट्यूबर अभ्रदीप साहा ने दुनिया को कहा अलविदा, हाल ही में हुई थी सर्जरी

Abhrdeep Saha: यूट्यूबर अभ्रदीप साहा ने दुनिया को कहा अलविदा, हाल ही में हुई थी सर्जरी

  • WRITTEN BY: Sachin Kumar
  • LAST UPDATED : April 18, 2024, 3:16 pm IST

नई दिल्लीः मशहूर यूट्यूबर अभ्रदीप साहा का 27 साल की उम्र में निधन हो गया है। उनके परिवार ने बुधवार यानी 17 अप्रैल को यह जानकारी दी। उनके परिवार ने फेसबुक पोस्ट के जरिए कहा कि गहरे दुख के साथ बताना पड़ रहा है कि अभ्रदिप साहा उर्फ एंग्रीरेंटमैन का निधन हो गया है। उन्होंने अपनी ईमानदारी, हास्य और अटूट भावना से लाखों लोगों के जीवन को प्रभावित किया है। उनकी बहुत याद आएगी।

मल्टीपल ऑर्गन फेल्योर के कारण निधन

बता दें कि अभ्रदीप साहा कोलकाता के रहने वाले थे और कंटेंट क्रिएटर थे। पिछले महीने उन्हें बेंगलुरू के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां उनकी सर्जरी हुई थी। सर्जरी के बाद उनकी हालात बिगड़ गई थी और वो वेंटिलेटर पर थे। उनका मल्टीपल ऑर्गन फेल्योर के कारण निधन हो गया था।

फुटबॉल के प्रशंसक थे

साहा चेल्सी के प्रशंसक थे। 2017 में इंग्लिश प्रीमियर लीग कल्ब पर उनके नो पैशन, नो विजन बयान के वायरल होने के बाद वे लोकप्रिय हो गए। तब साहा ने अपने यूट्यूब चैनल पर खेल और फिल्मों से जुड़े कई वीडियो बनाए। यूट्यूब पर उनके 4.8 लाख से अधिक फॉलोअर है। इंस्टाग्राम पर उनके 1 लाख 20 हजार से ज्यादा प्रशंसक है। उनका पहला वीडियो एनाबेले फिल्म था।

इंडियन सुपर लीग के कई फुटबॉल क्लबों ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए साहा के निधन पर शोक व्यक्त किया। बेंगलुरू एफसी ने एक फेसबुक पोस्ट में लिखा कि बीएफसी परिवार के वफादार अभ्रदीप साहा के निधन के बारे में जानकर दुखी है। खेल के प्रति अभ्रदीप के प्यार की सीमा नहीं थी। उनके जुनून और जोश की कमी खलेगी। उनकी आत्मा को शांति मिले।

ये भी पढ़ेः Bengal Violence: पश्चिम बंगाल में रामनवमी शोभायात्रा पर उपद्रवियों ने किया पथराव, 20 लोग जख्मी                

ऋषभ पंत की स्टंपिंग पर हुआ विवाद, क्या अंपायर के गलत फैसले से गुजरात को मिली हार?

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन