June 17, 2024
  • होम
  • स्टूडेंट ने टीचर को कहा I Love You, वायरल हुआ पोस्ट, पढ़कर चौंक जाएंगे आप!

स्टूडेंट ने टीचर को कहा I Love You, वायरल हुआ पोस्ट, पढ़कर चौंक जाएंगे आप!

  • WRITTEN BY: Zohaib Naseem
  • LAST UPDATED : May 26, 2024, 9:57 pm IST

नई दिल्ली: देश में जितने भी तरह के स्कूल है, उस स्कूल में हर तरह के आपको बच्चे दिख जाएंगे. कुछ बच्चों का तो मन पढ़ाई में लगता है , तो वहीं कुछ का खेल में. दरअसल, मैं ऐसा इसलिए बोल रहा हूं क्योंकि इसी तरह का एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें एक छात्र परीक्षा के दौरान टीचर पर ही निबंध लिख देता है.

 

 तारिफों का बांधा पुल

 

बता दें कि ये जो बच्चा है वो काफी बदमाश में है. वहीं जब टीचर ने छात्र का कॉपी पढ़ा, तो वो भी अपने आप रोक नहीं पाई और सोशल मीडिया पर पोस्ट को शेयर कर दिया. अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर उस आंसर शीट में क्या लिखा होगा. तो चलिए बताते है.

छात्र ने आंसर शीट में टीचर के तारिफों का पुल बांध दिया है. इतना नहीं उसने टीचर पर निबंध ही लिख दिया. निबंध में ऐसी-ऐसी बात लिखी है कि जिसको पढ़ते ही कुछ यूजर्स उसे चापलूसी कह रहे हैं. तो वहीं कुछ अच्छे नंबर पाने की ट्रिक बता रहे हैं.

 

 

लोगों ने किया कमेंट

 

छात्र ने तारीफों का जब पुल बांध लिया, तो उसने आखिरी में I Love You Bhumi Mam भी लिखा. बता दें कि इस पोस्ट को  @Rajputbhumi157 नाम के एक्स अकाउंट से शेयर किया गया है. वहीं इस पोस्ट के कैप्शन में लिखा हुआ है कि ‘Class 6th student.

इस पोस्ट को पढ़ते ही लोगों ने कमेंट करना शुरू कर दिया. कुछ यूजर्स ने लिखा है कि ये नंबर ज्यादा पाने का तरीका है, तो कुछ ने लिखा है कि जो अशुद्धियां हुई है, उस पर नंबर काटना चाहिए.

 

 

ये भी पढ़ें: दुल्हन को नहीं हो पा रहा था कंट्रोल, करने लगी ऐसा काम, देखकर हो जाएँगे आप हैरान…

ये भी पढ़ें: दुल्हे को दुल्हन ने सरेआम मारा चाटा, आखिर क्यों हुई पिटाई, पढ़ें यहां…..

 

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन