June 17, 2024
  • होम
  • दुल्हन ने की बेशर्मी की सारी हदें पार, स्टेज पर कर डाला ऐसा काम, देखकर उड़ जाएगे आपके होश…

दुल्हन ने की बेशर्मी की सारी हदें पार, स्टेज पर कर डाला ऐसा काम, देखकर उड़ जाएगे आपके होश…

  • WRITTEN BY: Zohaib Naseem
  • LAST UPDATED : May 26, 2024, 8:45 pm IST

नई दिल्ली: हमारे देश में कई सारे लोग वीडियो तो बनाते ही है, साथ ही साथ उसे वायरल भी कर देते हैं. वहीं लोग अभी के समय में ज्यादा शादी का वीडियो बना रहे हैं, क्योंकि शादी का सीजन चल रहा है. वहीं शादी का ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

जिसमें दुल्हन दूल्हे पर लात और घूसों की बारिश कर रही है. अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर दुल्हन क्यों दूल्हे को मार रही है. तो आइए बता ते आपको विस्तार से…

 

दुल्हन ने की पिटाई

 

वीडियो में आप देख सकते है कि दूल्हा-दुल्हन को शादी के स्टेज पर ही बेतरतीब से पीट रही है. वहीं दुल्हा भी कुछ कम नहीं है, वो भी दुल्हन को मारने लगता है. वहीं पर खड़े हुए कुछ लोग इस का वीडियो बना लेते हैं. जिसके बाद से ही यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो जाता है.

आप वीडियो में देख सकते है कि एक दूसरे पर जमकर लात और घूसे बरसाते हैं. दरअसल, ये झगड़ा मिठाई खिलाने को लेकर हुआ था. इसके बाद से ही झगड़ा इतना बढ़ जाता है कि दोनों के बीच जमकर मारपीट शुरु हो जाती है.

 

 

हाथापाई शुरू हो गई

 

बता दें कि पहले दूल्हा हाथापाई शुरू करता है, फिर उसका देखा-देखी दुल्हन भी हाथापाई पर उतर जाती है. लेकिन दुल्हन का गुस्सा सीधे सातवें आसमान पर पहुंच जाता है और दूल्हे का बाल पकड़कर मारने लगती है. हालांकि ये वीडियो कहां का है, इस बात का अभी पता चल नहीं पाया है.

वहीं हमारा चैनल इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है. इस वीडियो को @gharkekalesh के एक्स अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो को देखने के बाद लोगों की प्रतिक्रिया भी आनी शुरु हो गई हैं.

 

 

ये भी पढ़ें: दुल्हन को नहीं हो पा रहा था कंट्रोल, करने लगी ऐसा काम, देखकर हो जाएँगे आप हैरान…

ये भी पढ़ें: “सोनम गुप्ता बेवफा है” के बाद वायरल हो रहा है निशा नाम के नोट, देखें यहां…

 

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन