July 15, 2024
  • होम
  • "सोनम गुप्ता बेवफा है" के बाद वायरल हो रहा है निशा नाम के नोट, देखें यहां…

"सोनम गुप्ता बेवफा है" के बाद वायरल हो रहा है निशा नाम के नोट, देखें यहां…

  • WRITTEN BY: Zohaib Naseem
  • LAST UPDATED : May 25, 2024, 10:59 pm IST

नई दिल्ली: आप तो जानते ही होंगे कि हमारे देश में शादियों का सीजन चल रहा है. वहीं आपको काफी सारे वीडियो देखने को मिल ही जाते होंगे. कई कपल भी अभी के समय में शादी कर रहे हैं या फिर शादी करने का सोच रहे हैं. दरअसल, मैं ऐसा इसलिए बोल रहा हूं क्योंकि इस समय सोशल मीडिया पर इसी तरह का वीडियो वायरल हो रहा है.

बता दें एक आशिक ने अपनी प्रेमिका के लिए खास संदेश लिखा है, जिसे सोशल मीडिया पर लोगों एक दूसरे को शेयर कर रहे हैं. आइए आपको बताते है कि आखिर दस रुपये वाली नोट क्यों वायरल हो रही है?

 

मेरी शादी होने वाली है

 

इस वायरल हो रहे नोट में अपनी प्रेमिका के लिए एक प्रेमी ने खास संदेश लिखा है, जिस पर यूजर जमकर इसका मजा ले रहे है. वायरल हो रहे नोट में ये लिखा है कि निशा 10 जून को मेरी शादी होने वाली है, लेकिन मैं तेरे बिना जिंदा नहीं रह सकता हूं. आज रात 9 बजे मैं आपका नूंह के बस अड्डे पर इंतजार करूंगा.

बता दें कि जब उसने अपनी पूरी बात कह दी तो उसने आखिर में खान लिखा है. हालांकि इस बात से अंदाजा लगाया जा रहा है कि उसका नाम खान ही होगा. ये पहली बार नहीं है, जो ऐसा हुआ है, इससे पहले भी कई सारे नोट वायरल हो चुके हैं. सोनम बेवफा से लेकर राहुल बेवफा है तक, लोगों ने लिख कर वायरल किया है.

 

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ķhãłîđ Šămî (@its_khalid_0.7)

 

तुम शादी कर लो

 

पोस्ट को its_khalid_0.7 नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है. जिसे अब तक 10.9 मिलियन से ज्यादा लोग देख चुके हैं और  56 हजार से ज्यादा लाइक आ चुका हैं. वहीं एक यूजर ने लिखा है कि मजाक करने के भी हद होती है, जिसने लिखा है उस पर क्या बीत रही होगी.

एक निशा नाम की यूजर ने कमेंट किया है कि मैं नहीं आ सकती, तुम शादी कर लो. वहीं एक और ने लिखा है कि मुझे तो दो बच्चे हो चुके हैं, तुम कर लो शादी, मैं नहीं आउंगी. हालांकि10 रुपये वाली वायरल पोस्ट पर हमारा चैनल इनखबर पुष्टि नहीं करता हैं.

 

 

ये भी पढ़ें: पीएम मोदी ने देखा गौ माता का चमत्कार, वीडियो हुआ वायरल

ये भी पढ़ें: दुल्हे को दुल्हन ने सरेआम मारा चाटा, आखिर क्यों हुई पिटाई, पढ़ें यहां…..

 

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन