March 1, 2024
  • होम
  • मोनालिसा ने दी अपने नए शो की जानकारी, अली असगर भी होंगे हिस्सा

मोनालिसा ने दी अपने नए शो की जानकारी, अली असगर भी होंगे हिस्सा

  • WRITTEN BY: Ayushi Dhyani
  • LAST UPDATED : November 26, 2022, 8:54 pm IST

पटना:  मोनालिसा इस समय ना सिर्फ भोजपुरी बल्कि टीवी पर भी काफी नाम कमा चुकी हैं। टीवी और भोजीवुड के अलावा सोशल मीडिया पर भी उन्हें काफी सक्रिय देखा जाता है। वह आए दिन कोई न कोई नया पोस्ट शेयर करती हैं इससे उनके फैंस और उनके बीच अच्छा कनेक्शन भी बना रहता है। हाल ही में उनका शेयर किया गया पोस्ट इन दिनों खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में अभिनेत्री के अलावा और भी सेलेब्स नजर आ रहे हैं।

वायरल हुआ वीडियो

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि मोनालिसा, मशहूर कॉमेडियन अली असगर के साथ नजर आ रही हैं। इस वीडियो में अभिनेत्री गोविंदा के मशहूर गाने सोह्णी दे नखरे में मस्ती करती हुई नजर आ रही हैं। इस वीडियो में चिंकी और मिंकी भी नजर आई। आपको बता दें, द कपिल शर्मा शो में भी नजर आ चुकी हैं। सोशल मीडिया पर उनका ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो को शेयर करते हुए अभिनेत्री ने लिखा- We Are Coming Soooon…. #favvarachauk @dangal_tv_channel AT 7pm from 5th December… MONDAY TO FRIDAY. आपको बता दें, मोनालिसा जल्द ही शो favvarachauk में नजर आएंगी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa)

फैन फॉलोविंग में आया है उछाल

पिछले कुछ समय से भोजपुरी अभिनेत्री की फैन फॉलोविंग में जबरदस्त उछाल हुआ है। उन्होंने भोजीवुड से अलग छोटे पर्दे और तो और वेब सीरीज में भी काम करना शुरू कर दिया है। हाल ही में मोना अपने वेब सीरीज धप्पा को लेकर चर्चा में हैं। इन तस्वीरों को देख कर ही हम इस बात का अंदाज़ा भी लगा सकते हैं कि अभिनेत्री कितनी कम्फर्टेबले हैं। सनलाइट में वह और भी खूबसूरत दिखाई दे रही हैं।

इतनी है प्रॉपर्टी

मोनालिसा भोजपुरी इंडस्ट्री की टॉप रिच यानी अमीर अभिनेत्री हैं, टीवी की दुनिया में भी उनका खूब नाम है। भोजपुरी की कई हिट फिल्मों में काम कर चुकी मोना एक फिल्म के लिए काफी ज़्यादा चार्ज करती हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो मोनालिसा की संपत्ति 18 करोड़ से भी ज्यादा है। पिछले कुछ समय से भोजपुरी अभिनेत्री मोनालिसा की फैन फॉलोविंग में जबरदस्त उछाल हुआ है।

 

Suryakumar Yadav: आईसीसी ने जारी की ताजा टी-20, सूर्यकुमार नंबर 1 पर काबिज

Ravindra Jadeja: भारत को बड़ा झटका, बांग्लादेश दौरे से बाहर हुए रवींद्र जडेजा

Tags