June 17, 2024
  • होम
  • Chandu Champion: कार्तिक आर्यन की फिल्म पर आया अपडेट, जानें अभिनेता ने क्या कहा

Chandu Champion: कार्तिक आर्यन की फिल्म पर आया अपडेट, जानें अभिनेता ने क्या कहा

  • WRITTEN BY: Shiwani Mishra
  • LAST UPDATED : May 20, 2024, 11:00 am IST

मुंबई: इंजीनियरिंग की पढ़ाई के लिए ग्वालियर से नवी मुंबई आए कार्तिक आर्यन तिवारी की हिंदी फिल्मों की कहानी उत्तर भारत के उन वंचित युवाओं के लिए एक प्रेरणादायक कहानी है, जो बिना किसी फिल्मी पारिवारिक पृष्ठभूमि के बड़े परदे पर मौका पाने के ख्वाब बुनते हैं। अपनी नई फिल्म ‘चंदू चैंपियन’ का ट्रेलर लॉन्च करने के लिए वह फिल्म की पूरी टीम और देश भर के फिल्म पत्रकारों के साथ अपने गृहनगर ग्वालियर पहुंचे तो बहुत भावुक दिखे.

also read

Summer Vacation: ग्रेटर नोएडा, नोएडा में 20 मई से बंद रहेंगे सभी स्कूल, निर्देश जारी

कार्तिक आर्यन ने कहा

अभिनेता कार्तिक आर्यन कहते हैं ‘ये मेरे लिए किसी सपने जैसा ही अब भी लग रहा है. इसी शहर की गलियों में मैंने हीरो बनने के सपने देखे थे, और अब जबकि इसी शहर के लोगों से इतना प्यार मिल रहा है तो मैं समझ ही नहीं पा रहा हूं कि ये वाकई में ही हो रहा है.’ मंच पर कार्तिक आर्यन और ठीक सामने सोफे पर बैठे उनके पिता डॉ. मनीष तिवारी, दोनों को ग्वालियर के लोगों ने खूब बधाइयां दी.

Satyaprem Ki Katha Actor Kartik Aaryan Shoot For Chandu Champion In High
Chandu Champion

अभिनेता के अनुसार ‘मेरी सफलता में मेरे माता-पिता और मेरी मातृभूमि के आशीर्वाद ने सबसे ज्यादा काम किया है. माता-पिता को दुखी करके तो कोई बेटा सफल हो ही नहीं सकता और बेटे की सफलता पर माता-पिता से ज्यादा दूसरा कोई खुश भी नहीं होता.

पिछले डेढ़ साल से मैंने फिल्म ‘चंदू चैंपियन’ के सिवा कुछ दूसरा दिमाग में आने ही नहीं दिया. मैं मानता हूं कि ये मेरी अब तक की सबसे मुश्किल फिल्म रही है, लेकिन ये मेहनत करते हुए मुझे सबसे ज्यादा आनंद भी आया’.

also read

Som Pradosh Vrat 2024: कब है सोम प्रदोष व्रत? भोलेनाथ हर लेंगे हर दुख-परेशानी जरूर करें इस दिन दीपदान

 

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन