June 25, 2024
  • होम
  • आदिपुरुष: रामानंद सागर के लक्ष्मण को नहीं पसंद आया राम का रोल, सामने आया रिएक्शन

आदिपुरुष: रामानंद सागर के लक्ष्मण को नहीं पसंद आया राम का रोल, सामने आया रिएक्शन

  • WRITTEN BY: Ayushi Dhyani
  • LAST UPDATED : October 4, 2022, 9:52 pm IST

 

नई दिल्ली : 500 करोड़ में बनी प्रभास, कृति सेनन और सैफ अली खान की फिल्म आदिपुरुष पर सोशल मीडिया पर विरोध हो रहा है। फिल्म का निर्देशन ओम राउत ने किया है। आदिपुरुष के किरदार निभाने वाले कलाकार लोगों को ज़रा भी पसंद नहीं आ रहे हैं। इस फिल्म को देख लोग रामानंद सागर की रामायण को याद कर रहे हैं। आज भी लोगों के सामने रामानंद सागर वाले राम,लक्ष्मण, सीता, हनुमान, रावण को प्ले कर चुके कलाकारों की छवि भगवान की है। ऐसे में अब आदिपुरुष का ट्रेलर लोगों की उम्मीद तोड़ते नजर आ रहा है। हाल ही में इस फिल्म को लेकर सुनील लहरी का रिएक्शन सामने आया है

सुनील लहरी का रिएक्शन

एक इंटरव्यू के दौरान सुनील लहरी ने कहा-‘मैंने अभी फिल्म का टीजर नहीं देखा है, पर प्रभास का काम मैंने बहुत पहले देखा है। वो राम की भूमिका में ठीक ही लग रहें हैं, मगर मुझे लगता है, आइडियल कास्टिंग अजय देवगन और ऋतिक रोशन की बेस्ट है। अजय राम की भूमिका में, जबकि लक्ष्मण का रोल ऋतिक प्ले करते तो देखने वालों को पसंद आता।

प्रभास है सही राम ?

सुनील आगे कहते हैं- दरअसल प्रभास का फेस बहुत न्यूट्रल है। वो पॉजिटिव और नेगेटिव दोनों हो सकता है। अब यह इस बात पर निर्भर करता है कि मेकर्स ने फिल्म की कहानी को कौन-सा मोड़ दिया है। रावण के रोल की बात करूं तो सैफ ने हाल के बरसों में तान्‍हाजी को छोड़ ज्यादातर रोमांटिक या कॉमेडी फिल्मों में ही काम किया है। उनका फेस काफी सॉफ्ट माना गया है। सैफ को अचानक रावण के गेटअप में दिखाना सरप्राइज तो है। बहरहाल, ट्रेलर आने के बाद फिल्म की पूरी सच्चाई पता चल सकती है। रावण के रोल में सोनू सूद अच्छे लगते।

कब रिलीज होगी फिल्म

आदिपुरुष प्रोडक्शन टीम ने नवंबर 2021 में ही फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली थी। लेकिन फिल्म का फोकस विजुअल इफेक्ट्स पर था, जिस कारण मेकर्स को फिल्म तैयार करने में काफी वक्त लगा। पहले फिल्म 2022 में रिलीज की जा रही थी लेकिन अब आदिपुरुष 12 जनवरी 2023 को रिलीज होगी। बता दें, आदिपुरुष का बजट प्रभास की फिल्म बाहुबली से भी अधिक है।

 

 

IND vs SA: भारत बनाम साउथ अफ्रीका तीसरा टी-20 मुकाबला आज, क्लीन स्वीप के इरादे से उतरेंगे कप्तान रोहित

IND vs SA: साउथ अफ्रीका के खिलाफ तीसरे टी-20 से विराट कोहली बाहर, इस खतरनाक प्लेयर की वापसी

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन