May 26, 2024
  • होम
  • Yamini singh ने Pawan Singh के साथ काम करने से किया इनकार! Khesari को बताया नं.1

Yamini singh ने Pawan Singh के साथ काम करने से किया इनकार! Khesari को बताया नं.1

  • WRITTEN BY: Riya Kumari
  • LAST UPDATED : December 5, 2022, 9:26 pm IST

संबंधित खबरें

नई दिल्ली : भोजपुरी इंडस्ट्री की बेबाक अभिनेत्रियों की बात की जाए तो इसमें यामिनी सिंह का नाम सबसे ऊपर आता है. जहां इस बार भी उन्होंने ऐसा बयान दे दिया है जिस वजह से वह सुर्खियों में आ गई हैं. हाल ही में दिए गए एक इंटरव्यू में अभिनेत्री ने अपने करियर और हीरोज के बारे में बात की है. इतना ही नहीं उन्होंने कई बड़े अभिनेताओं की पोल खोल भी की है.

पवन के साथ नहीं करेंगी काम

पवन सिंह के साथ काम करने पर अभिनेत्री बताती हैं कि ‘पवन की फिल्मों में हीरोइन का काम नहीं होता इसलिए तीन घंटे की फिल्म में एक्शन और मार-पिटाई और हीरो की कहानी ही रहती है. हीरोइन के लिए करने को कुछ बचता नहीं ऊपर से फिल्म में तीन-तीन हीरोइन एक साथ नज़र आती हैं. आपके कुछ करने से पहले आपका किरदार ख़त्म हो जाता है. ये बड़ी बात है क्योंकि लोग आपको भूल जाएंगे। पवन जी अपने बलबूते पर भी किसी फिल्म को चला सकते हैं… मैं पवन जी से मिली हूं. मैंने उनके साथ एक फिल्म की जो बाद में बंद हो गई. अभिनेत्री आगे बताती हैं कि उनके अनुसार एक्टिंग के मामले में खेसारी जी और दिनेश (निराहुआ) ही अच्छे हैं.

 

खेसारी लाल ने किया सपोर्ट

यामिनी सिंह खेसारी लाल के साथ हसीना सॉन्ग में नज़र आई थीं. वह बताती हैं कि खेसारी लाल यादव ने उन्हें किसी भी अभिनेता से ज़्यादा सपोर्ट किया है. क्योंकि उनकी हाइट 5 फुट 11 इंच है इसलिए यामिनी को भोजपुरी सिनेमा की लेडी अमिताभ बच्चन कहा जाता है. इतना ही नहीं उन्हें खेसारी 2 भी बोला जाता है. उनकी लंबाई मैच ना होने के कारण उन्हें जल्दी काम नहीं मिलता है. लेकिन खेसारी लाल यादव ने उन्हें सपोर्ट किया और कहा कि हीरोइन लंबी अच्छी लगती है.

यह भी पढ़ें-

Russia-Ukraine War: पीएम मोदी ने पुतिन को ऐसा क्या कह दिया कि गदगद हो गया अमेरिका

Raju Srivastava: अपने पीछे इतने करोड़ की संपत्ति छोड़ गए कॉमेडी किंग राजू श्रीवास्तव

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन