July 20, 2024
  • होम
  • भोजपुरी गाने 'मरून कलर सड़िया' का यूट्यूब पर धमाल, 14 करोड़ व्यूज के पार

भोजपुरी गाने 'मरून कलर सड़िया' का यूट्यूब पर धमाल, 14 करोड़ व्यूज के पार

  • WRITTEN BY: Anjali Singh
  • LAST UPDATED : June 25, 2024, 5:49 pm IST

Maroon Color Sadiya Video Song: इन दिनों भोजपुरी फिल्म ‘फसल’ का गाना ‘मरून कलर सड़िया’ हर ओर धूम मचा रहा है। दिनेश लाल यादव (निरहुआ) और आम्रपाली दुबे का यह गाना फैन्स के बीच बेहद लोकप्रिय हो गया है और इसे देखने का सिलसिला थम नहीं रहा है। गाने की सादगी और निरहुआ-आम्रपाली की जोड़ी को खूब पसंद किया जा रहा है।

यूट्यूब पर नया रिकॉर्ड

‘मरून कलर सड़िया’ यूट्यूब पर लगातार व्यूज के नए रिकॉर्ड बना रहा है। इस गाने ने 14 करोड़ (140 मिलियन) व्यूज का आंकड़ा पार कर लिया है। यह गाना यूट्यूब की म्यूजिक कैटेगरी में टॉप 10 की लिस्ट में छठे नंबर पर है, जिससे इसकी लोकप्रियता का अंदाजा लगाया जा सकता है।

मरून कलर सड़िया का यूट्यूब पर कामयाबी भरा सफर जारी, आम्रपाली दुबे और निरहुआ  का भोजपुरी सॉन्ग 14 करोड़ के पार

गाने की विशेषताएं

इस गाने में भोजपुरी के जुबली स्टार दिनेश लाल यादव (निरहुआ) और यूट्यूब क्वीन आम्रपाली दुबे ने मुख्य भूमिका निभाई है। गाने को कल्पना और नीलकमल सिंह ने गाया है और इसे फिल्म ‘फसल’ के डायरेक्टर पराग पाटिल ने निर्देशित किया है।

निरहुआ की फिल्म 'फसल' की रिलीज डेट आई सामने, इस दिन देगी देशभर के  सिनेमाघरों में दस्तक

फिल्म ‘फसल’ की सफलता

‘फसल’ ने साबित कर दिया है कि भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में कंटेंट को लेकर काफी बदलाव आया है। यह फिल्म एक फैमिली ड्रामा है और दर्शकों का खूब प्यार ले रही है। ‘फसल’ मूवी 15 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी और इसके गाने को यूट्यूब पर मार्च में ही रिलीज किया गया था।

फैन्स की प्रतिक्रियाएं

गाने को लेकर फैन्स ने अपनी प्रतिक्रियाएं भी दी हैं। एक फैन ने इसे ‘असली भोजपुरी सॉन्ग’ बताया है और पूरी टीम को बधाई दी है। वहीं, एक और फैन ने इसे ‘मास्टरपीस’ कहा है। सोशल मीडिया पर भी इस गाने पर खूब रील्स बन रही हैं, जिससे इसकी लोकप्रियता और भी बढ़ रही है।

 

ये भी पढ़ें: Film ‘Badki Bahu Chhotki Bahu’:भोजपुरी फिल्म ‘बड़की बहू छोटकी बहू’ को OTT पर किया गया रिलीज, किस प्लेटफार्म पर दिखाई देगी यह फिल्म

डेविड वॉर्नर ने इंटरनेशनल क्रिकेट से लिया संन्यास, शानदार रहा है दिग्गज का करियर

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन