June 22, 2024
  • होम
  • 'सोहर मर्दानगी से होता है…', बिना नाम लिए खेसारी लाल ने पवन सिंह पर कसा तंज

'सोहर मर्दानगी से होता है…', बिना नाम लिए खेसारी लाल ने पवन सिंह पर कसा तंज

  • WRITTEN BY: Amisha Singh
  • LAST UPDATED : January 28, 2023, 4:57 pm IST

संबंधित खबरें

पटना: भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव का सुर्खियों गहरा नाता है। इसी कड़ी में एक बार फिर से खेसारी लाल यादव ने किसी का नाम लिए किसी खास पर हमला बोला है। लोग इसे पवन सिंह के नाम से जोड़कर देख रहे हैं। खेसारी लाल यादव ने एक कार्यक्रम में कहा कि, “सोहर हर दिन उनके घर पर होगा. उसके पास ताकत है, इसलिए यदि किसी और के पास ताकत है, तो सोहर गवा कर दिखा दे। इसके आगे खेसारी ने कहा कि वह ऐसा कुछ नहीं कहते हैं। शो में लोगों से बात करते हुए खेसारी ने ये भी कहा कि अगर वो (शायद पवन सिंह) मर भी गए तो उनके घर में सोहर नहीं होगा।

 

बक्सर का है कार्यक्रम

खबरों के मुताबिक, इस शो के दौरान खेसारी लगातार हमले करते रहे लेकिन उन्होंने नाम नहीं लिया. इंटरनेट और मीडिया पर इसे भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह से जोड़कर देखा जा रहा है। आपको बता दे, खेसारी ने कहा कि सोहर मर्दानगी से होता है। ताकत चाहिए। खेसारी लाल यादव के इस वीडियो को बक्सर का बताया जा रहा है. यह वीडियो आज शनिवार को इंटरनेट और यूट्यूब मीडिया पर वायरल हो रहा है।

डिंपल सिंह कौन है? – खेसारी लाल यादव

खेसारी ने अपने शो के दौरान यह भी कहा कि वह अखिलेश कश्यप के दरवाजे पर हैं इसलिए आज ये सब बातें कह रहे हैं। आपको बता दें कि अखिलेश कश्यप भोजपुरी गाने लिखते हैं। उन्होंने खेसारी के लिए कई हिट गाने लिखे हैं। यहां तक ​​कि अभी भी लिख रहे हैं। इस दौरान भीड़ में से किसी ने भोजपुरी एक्ट्रेस डिंपल सिंह के बारे में कुछ पूछ लिया. इस पर खेसारी लाल यादव ने कहा कि वह कौन हैं? अगर आप उसके बारे में पूछना चाहते हैं, तो उससे पूछें कि विकास सिंह कौन है। मंच पर एक शख्स मौजूद था जिसकी तरफ खेसारी ने इशारा करते हुए ये बात कही.

 

“खेसारी किसी की चमचई नहीं करता”

बताते चलें, खेसारी ने आगे कहा कि आजकल कुछ स्टार लोग ऐसे हैं जो किसी दूसरे स्टार को चमचई करते हुए अपनी जिंदगी चला लेते हैं। मुझे इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता कि खेसारी को किसी की चमचई ने आगे नहीं बढ़ाया। इस दौरान खेसारी लाल यादव के साथ उनके लेखक अखिलेश कश्यप और गायक छोटू छलिया भी मंच पर थे। खेसारी ने अपनी बातों में ये भी कहा कि उनके बयान के बाद फिर से पलटवार होगा लेकिन वो डिप्रेशन में नहीं जी रहे हैं। उधर से कुछ आएगा तो जवाब इधर से भी आएगा।

 

 

यह भी पढ़ें

 

मुल्तानी मिट्टी से धोएं बाल, एक ही बार में हो जाएंगे मुलायम व बेहद ख़ूबसूरत

Relationship: क्या है तलाक-ए-हसन? जानिए इस्लाम में कितने तरीके के होते हैं तलाक

 

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन