May 20, 2024
  • होम
  • भोजपुरी : प्रियंका पंडित ने बनाया खेसारी लाल यादव का मज़ाक, क्या बोलीं?

भोजपुरी : प्रियंका पंडित ने बनाया खेसारी लाल यादव का मज़ाक, क्या बोलीं?

  • WRITTEN BY: Riya Kumari
  • LAST UPDATED : May 12, 2022, 9:47 pm IST

नई दिल्ली, खेसारी लाल यादव इन दिनों अपने विवाद को लेकर चर्चा में हैं. जहां उनके और भोजीवुड के अभिनेता पवन सिंह के फैन द्वारा उन्हें धमकाने के बाद ये विवाद और भी बढ़ गया. लेकिन इसी बीच भोजपुरी की एक और अभिनेत्री प्रियंका पंडित का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वह खेसारी लाल यादव को पहचानने से इनकार कर रही हैं.

प्रियंका ने उड़ाया खेसारी का मज़ाक

इस वीडियो को एक भोजपुरी यूट्यूब चैनल द्वारा ही शेयर किया गया है. वीडियो को कैप्शन दिया गया है, ‘पवन सिंह के बाद अब प्रियंका पंडित ने दिया खेसारी लाल पर भड़कता रिएक्शन! नाम लेते ही बुरा हाल’ इस छोटे से वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे अभिनेत्री खेसारी लाल का नाम लेते ही एक अजीब सा रिएक्शन देती हैं जिससे ये लगता है कि वह शायद खेसारी लाल को नहीं जानती.

क्या है वीडियो का सच

भोजपुरी इंडस्ट्री के मशहूर और विवादित अभिनेता खेसारी लाल को लेकर प्रियंका पंडित का जो वीडियो वायरल हो रहा है इसे एडिट किया गया है. दरअसल ये वीडियो भी काफी पुराना है. यह वीडियो साल 2018 में साझा किया गया था. इस वीडियो के पीछे की सच्चाई भी कुछ अलग है उस समय में भी प्रियंका पंडित ने खेसारी के खिलाफ कोई ऐसा बयान नहीं दिया था. उस दौरान अभिनेत्री की फिल्म ‘हम बदला लेंगे’ रिलीज हुई थी. इस दौरान उनसे खेसारी लाल और प्रदीप पांडे चिंटू के बीच हुए विवाद को लेकर अभिनेत्री का ये वीडियो सामने आया था.

लड़ाई से घिरी है भोजपुरी इंडस्ट्री

खेसारी लाल यादव और पवन सिंह के बीच काफी लंबे समय से लड़ाई गरमाई हुई है. जहां मामले ने फैंस के बीच भी तूल पकड़ लिया था और दोनों के फैंस आमने-सामने आ गए थे. जिसके बाद पवन सिंह के कथित फैन और युट्यूबर गौतम सिंह ने एक वीडियो में खेसारी लाल पर हमला करते हुए अपशब्दों का भी उपयोग किया था. खेसारी लाल ने उनपर उनकी बेटी और पत्नी के खिलाफ दुष्कर्म की धमकी देने का आरोप भी लगाया था.

यह भी पढ़ें:

Delhi-NCR में बढ़े कोरोना के केस, अध्यापक-छात्र सब कोरोना की चपेट में, कहीं ये चौथी लहर का संकेत तो नहीं

IPL 2022 Playoff Matches: ईडन गार्डन्स में हो सकते हैं आईपीएल 2022 के प्लेऑफ मुकाबले, अहमदाबाद में होगा फाइनल

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन