February 29, 2024
  • होम
  • जब khesari के आगे Pawan Singh ने अभिनेत्री को जबरन करना चाहा Kiss! Video वायरल

जब khesari के आगे Pawan Singh ने अभिनेत्री को जबरन करना चाहा Kiss! Video वायरल

  • WRITTEN BY: Riya Kumari
  • LAST UPDATED : October 12, 2022, 6:15 pm IST

नई दिल्ली : पवन सिंह और खेसारी लाल आज भोजीवुड के मेगा स्टार्स हैं. लेकिन दोनों आज एक दूसरे को देखना भी पसंद नहीं करते हैं. हालांकि एक समय था जब दोनों एक-दूसरे के दोस्त हुआ करते थे. उसी सुनहरे दौर का एक वीडियो सामने आ रहा है. जहां पवन सिंह और खेसारी लाल के साथ वीडियो में सहर अफशा भी दिखाई दे रही हैं.

सहर अफशा के साथ आए नज़र

आपको याद होगा सहर ने हाल ही में भोजीवुड को अलविदा कह दिया है और अब वह इस्लाम के लिए अल्लाह की इबादत के मार्ग पर निकल पड़ी हैं. इससे ये तो साफ है कि ये वीडियो काफी पुराना है. जिसमें सहर दोनों मेगा स्टार्स के साथ डांस करती दिखाई दे रही हैं. इसी बीच पवन सिंह कुछ ऐसा कर देते हैं जिससे खेसारी लाल से लेकर सहर खुद असहज हो जाती हैं.

वीडियो में क्या?

वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे तीनों स्टार्स जमकर डांस कर रहे हैं. तीनों खूब एन्जॉय कर रहे हैं. पीछे बैकग्राउंड में खेसारी का सॉन्ग ‘ओठवा से मधु चुए’ बज रहा है. जहां डांस के दौरान अचानक पवन सिंह सहर के लिप्स को पकड़ लेते हैं और उन्हें अपनी ओर खींचने लगते हैं. हालाँकि बाद में वह बताते हैं कि वह बस सहर के लिप्स पर लगी कोई चीज हटा रहे थे.

असहज दिखे खेसारी

लेकिन वीडियो को देख कर एक पल को लगता है कि पवन सिंह सहर को किस कर लेंगे. इस हरकत से खेसारी लाल यादव और सहर दोनों भी थोड़ा असहज नज़र आते हैं. पवन सिंह ऐसा करने के बाद कहते हैं, “छोटा (खेसारी लाल) एंजॉय करता है और मैं क्येर करता हूं.” और वह हंसने लगते हैं. सहर वहाँ से चली जाती हैं और पार्टी उसी तरह से शुरू रहती है. अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. वीडियो में खेसारी और पवन सिंह को देख कर ऐसा नहीं लगता है कि अब दोनों के बीच ऐसी दोस्ती नहीं है. वीडियो को यशी म्यूजिक ने अपने यूट्यूब चैनल पर पोस्ट किया है.

यह भी पढ़ें-

Russia-Ukraine War: पीएम मोदी ने पुतिन को ऐसा क्या कह दिया कि गदगद हो गया अमेरिका

Raju Srivastava: अपने पीछे इतने करोड़ की संपत्ति छोड़ गए कॉमेडी किंग राजू श्रीवास्तव

Tags