Pawan Singh Stage Show Fees: एक स्टेज शो के लिए लाखों रुपये चार्ज करते हैं सिंगर पवन सिंह

नई दिल्ली। भोजपुरी सिनेमा इंडस्ट्री के पावरस्टार कहे जाने वाले पवन सिंह की पॉपुलैरिटी किसी भी मामले में किसी बॉलीवुड स्टार से कम नहीं है। पवन सिंह के फैंस भी उनपर खूब प्यार लुटाते रहते हैं। पवन सिंह न अपनी फिल्मों, बल्कि अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में बने रहते हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि अभिनेता पवन सिंह एक स्टेज शो करने के लिए कितनी फीस लेते(Pawan Singh Stage Show Fees) हैं?

एक झलक के लिए पागल हो जाते हैं फैंस

दरअसल, पवन सिंह को भोजपुरी इंडस्ट्री का सबसे बेहतरीन गायक माना जाता है। पवन सिंह बचपन से ही सिंगिंग करते आ रहे हैं। सिंगर पवन सिंह अक्सर स्टेज प्रोग्राम भी करते रहते हैं। जहां उनकी बस एक झलक देखने के लिए उनके फैंस पागल हो जाते हैं। यही नहीं, कभी-कभी तो भीड़ इतनी ज्यादा हो जाती है कि लोगों को संभाल पाना भी मुश्किल हो जाता है। ऐसे में जब पवन सिंह अपनी सुरीली आवाज में गाना गाते हैं तो फैंस झूम उठते हैं।

एक स्टेज शो के लाखों रुपये चार्ज करते हैं पवन

वहीं अगर बात करें पवन सिंह के एक स्टेज प्रोग्राम के फीस(Pawan Singh Stage Show Fees) की, तो वो अपने एक शो के लिए लाखों रुपये चार्ज करते हैं। एक मीडिया रिपोर्ट की मानें तो, पवन सिंह एक स्टेज शो करने के लिए करीब 10 से 15 लाख रुपये चार्ज करते हैं। यही नहीं, पवन सिंह के स्टेज शो प्रोग्राम की डिमांड विदेशों में भी खूब रहती है। ऐसे में विदेशों में स्टेज शो के लिए वो 35 से 40 लाख रुपये लेते हैं। यानी की वो विदेशों में एक स्टेज शो करने के लिए दोगुनी फीस लेते हैं।

ये भी पढ़ें- भोजपुरी के इन सितारों को है लग्जरी कारों का शौक

 

 

Latest news