Pawan Singh ने दिया अक्षरा सिंह के आरोपों का जवाब, कहा- जब लोगों को मेरी जरूरत होती है तो…

नई दिल्ली। भोजपुरी सिनेमा इंडस्ट्री के पावरस्टार पवन सिंह(Pawan Singh) अक्सर अपनी फिल्मों के अलावा, अपनी निजी ज़िंदगी को लेकर भी चर्चा में बने रहते हैं। यही नहीं पवन सिंह और अक्षरा सिंह के अफेयर से लेकर उनके ब्रेकअप की खबर तो जगजाहिर हैं। जिसे लेकर कुछ दिनों पहले अक्षरा सिंह ने एक्टर पवन सिंह पर कई आरोप भी लगाए थे। जिनपर पवन सिंह ने खुलकर बातचीत की है। साथ ही एक्ट्रेस पर निशाना साधा है।

पवन सिंह ने पर्सनल लाइफ पर की बात

दरअसल, Pawan Singh ने एक निजी चैनल पर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खुलकर बातें की। इस दौरान जब उनसे पूछा गया कि उन पर आरोप लगते हैं कि विवादों की वजह से वो सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं, क्या इस वजह से उन्हें उनकी मां से डांट नहीं पड़ती? तो इस पर पवन सिंह ने कहा कि मां डांटती हैं, पर मेरे ऊपर लगे हर आरोप सही नहीं हैं। जब लोगों को मेरी जरूरत होती है तो मेरे पास आते हैं और इसके बाद उल्टा-सीधा कहते हैं। मैं किसकी बात कर रहा हूं ये सभी लोगों को पता है और इस बारे में बताने की जरूरत नहीं है। अगर लोग मेरे बारे में बुरा कहना चाहते हैं तो कहें, मैं उनके जैसा नहीं बन सकता हूं। लोगों का इतिहास मुझे पता है और मैं बोलना नहीं चाहता हूं क्योंकि, फिर उनमें और मेरे में फर्क क्या रह जाएगा।

अक्षरा और पवन सिंह का रिश्ता

बता दें कि अक्षरा सिंह और पवन सिंह के बीच पहले अफेयर और फिर भयंकर विवाद की खबर किसी से छुपी नहीं है। दोनों के बीच प्यार के बाद हुए इस तकरार ने इंतना गलत रूप ले लिया कि दोनों ने सोशल मीडिया, यूट्यूब और इंटरव्यूज में एक-दूसरे पर बहुत से गंभीर आरोप लगाए। यही नहीं, दोनों ने एक दूसरे को गाना गाकर भी टारगेट किया।

याद किया स्ट्रगल

इस इंटरव्यू में बात करते हुए पवन सिंह ने अपने पुराने दिनों को याद किया। बता दें कि बिहार के एक छोटे से गांव के रहने वाले पवन सिंह का जन्म बेहद गरीब परिवार में हुआ था। जहां वो एक मिट्टी के घर में रहते थे। बारिश के दिनों में काफी दिक्कतों का सामना भी करना पड़ता था। पवन सिंह ने बताया कि उनमें गाने की कला थी और किस्मत ने उन्हें आगे बढ़ने में मदद की। हालांकि, कई बार ऐसा हुआ जब उन्हें लगा कि अब वापस खेती शुरू कर देनी चाहिए, लेकिन उस दौरान उनके एक दोस्त दीपक ने उनका साथ दिया और मुसीबत से बाहर निकाला।

ये भी पढ़ें- इस एक्टर को बॉलीवुड में नहीं मिली पहचान लेकिन बना भोजपुरी सिनेमा का पहला सुपरस्टार

Latest news