April 12, 2024
  • होम
  • भोजपुरी : क्या तीसरी शादी करने जा रहे हैं पवन सिंह? इस अभिनेत्री संग अफेयर की चर्चा

भोजपुरी : क्या तीसरी शादी करने जा रहे हैं पवन सिंह? इस अभिनेत्री संग अफेयर की चर्चा

  • WRITTEN BY: Riya Kumari
  • LAST UPDATED : September 18, 2022, 10:00 pm IST

नई दिल्ली : यह साल भोजपुरी के पावर स्टार पवन सिंह के लिए कुछ ख़ास नहीं रहा. इस साल उन्होंने पर्सनल लाइफ में काफी उतार चढ़ाव देखे. उनके जीवन में बड़ा बदलाव उनकी दूसरी पत्नी ज्योति सिंह के साथ उनका तलाक होना था. अब तीसरी अभिनेत्री का नाम भी सामने आ रहा है जिसके और पवन सिंह के प्यार के चर्चे इस समय इंडस्ट्री में जोरो पर हैं.

पर्सनल लाइफ है विवादों से घिरी

एक समय था जब पवन सिंह और अक्षरा सिंह का प्यार परवान चढ़ रहा था. पहली पत्नी के गुजरने के बाद पवन सिंह और अक्षरा सिंह के शादी करने तक के चर्चे थे. लेकिन बीच में ही पवन सिंह ने अपनी दूसरी पत्नी ज्योति सिंह से शादी कर ली. इसके बाद तो जैसे अक्षरा सिंह टूट सी गईं. हालांकि उन्होंने अपने आप को संभाला और आज तक वह किसी और के प्यार में नहीं पड़ी हैं. दूसरी ओर पवन सिंह ने इसी साल अपनी दूसरी पत्नी से तलाक ले लिया है. उनकी पत्नी ने तलाक देते समय पवन सिंह पर घरेलू हिंसा के भी आरोप लगाए थे.

इसलिए हो रहे हैं चर्चे

दूसरी बार शादी के असफल होने के बाद और इंडस्ट्री में प्यार के चर्चे ख़त्म होने के बाद एक बार फिर पवन सिंह का नाम नई अभिनेत्री के साथ लिया जा रहा है. ये अभिनेत्री और कोई नहीं बल्कि स्मृति सिन्हा हैं. दोनों ने एक साथ बैक टू बैक कई प्रोजेक्ट्स किए हैं. दोनों एक दूसरे के साथ काफी समय भी बिता रहे हैं. हालांकि बीते दिनों स्मृति सिन्हा ने पवन सिंह के साथ अफेयर होने की बात को महज अफवाह ही बताया था लेकिन इसके बाद भी दोनों के बीच नज़दीकियां बढ़ने की बातें कम नहीं हो रही हैं.

इंडस्ट्री में तो इस बात के भी चर्चे हैं की पवन और ज्योति सिंह के बीच दरार आने की असल वजह भी स्मृति सिन्हा ही थीं. हालांकि ये बात कितनी सच है ये कभी स्पष्ट नहीं हो पाया. फिलहाल दोनों के प्यार के चर्चे चरम पर है. कयास लगाए जा रहे हैं कि दोनों जल्द ही शादी भी कर सकते हैं.

IND vs AUS: मोहाली पहुंची भारतीय क्रिकेट टीम, 20 सितंबर को खेला जाएगा पहला टी-20

IND vs AUS: टी-20 सीरीज के ठीक पहले भारतीय टीम को लगा बड़ा झटका, ये स्टार खिलाड़ी हुआ बाहर

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो