June 16, 2024
  • होम
  • Nirhua: आजमगढ़ में निरहुआ के लिए प्रचार कर रहीं हैं अक्षरा सिंह के साथ भोजपुरी की ये एक्ट्रेस, खूब जुट रही है भीड़

Nirhua: आजमगढ़ में निरहुआ के लिए प्रचार कर रहीं हैं अक्षरा सिंह के साथ भोजपुरी की ये एक्ट्रेस, खूब जुट रही है भीड़

  • WRITTEN BY: Mohd Waseeque
  • LAST UPDATED : May 24, 2024, 10:01 pm IST

संबंधित खबरें

आजमगढ़: भोजपुरी एक्टर और मौजूदा सांसद दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ (Nirhua) आजमगढ़ से लोकसभा का चुनाव लड़ रहे हैं.बीजेपी ने उनको आजमगढ़ से टिकट दिया है. जिसके लिए वह इन दिनों वह जोर-शोर से अपने प्रचार में लगे हुए हैं. बीजेपी प्रत्याशी दिनेश लाल यादव निरहुआ का मुकाबला समाजवादी पार्टी के धर्मेंद्र यादव से जो कि मुलायम के परिवार से आते हैं. इस लोकसभा पर सीट पर मतदान 25 मई को होना है. जहां प्रचार का आखिरी खत्म हो गया हैं जहां निरहुआ ने अपनी पूरी भोजपुरी इंडस्ट्री के साथ जोर लगया हुआ था. यहां पर एक दो नहीं बल्कि भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के अधिकतर सितारे उनके साथ प्रचार लगे हुए थे. निरहुआ के लिए भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की फेमस एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे, अंजना सिंह, नीलम गिरी, अक्षरा सिंह और अयाज खान जैसे सितारे प्रचार करते नजर आए.

आम्रपाली ने वीडियो किया शेयर

अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर आम्रपाली दूबे ने एक वीडिो शेयर किया है. जिसमें उनेक साथ अक्षरा सिंह और नीलम गिरी के साथ दिखाई दे रही हैं. अक्षरा के साथ दिनेश लाल यादव निरहुआ (Nirhua) भी मौजूद हैं. जिसमें अक्षरा उनके लिए प्रचार कर रही हैं. निरहुआ के चुनाव प्रचार के इस वीडियो में उनके काफिले के साथ जबरदस्त भीड़ देखी जा सकती है. आजमगढ़ में निरहुआ के चुनाव प्रचार के लिए भोजपुरी एक्ट्रेस अंजना सिंह भी देखी जा सकती हैं. इस वीडियो में सभी बहुत उत्साहित नजर आ रहे हैं.

उपचुनाव में जीते थे निरहुआ

अगर हम आजमगढ़ लोकसभा सीट की बात करें तो यहां 2019 में समाजवादी पार्टी के नेता अखिलेश यादव मैदान में थे. उस समय अखिलेश यादव का मुकाबला दिनेश लाल यादव निरहुआ (Nirhua) के साथ हुआ था . जिसमें अखिलेश ने जीत हासिल की थी. अखिलेश यादव ने साल 2022 के व विधानसभा चुनाव के के समय एमएलए का चुनाव लड़ने का फैसला लिया और फिर आजमगढ़ सीट पर उपचुनाव हुआ जिसमें दिनेश लाल यादव निरहुआ ने जीत दर्ज की. इस सीट पर 2014 में सपा के मुखिया रहे दिवंगत नेता मुलायम सिंह यादव ने मुकाबला जीता था.

ये भी पढ़ें- Amrapali Dubey: आम्रपाली दुबे का नया गाना हुआ रिलीज, उनकी आंखों में दिखी निरहुआ की मोहब्बत

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन