July 18, 2024
  • होम
  • Amrapali Dubey: आम्रपाली दुबे का नया गाना हुआ रिलीज, उनकी आंखों में दिखी निरहुआ की मोहब्बत

Amrapali Dubey: आम्रपाली दुबे का नया गाना हुआ रिलीज, उनकी आंखों में दिखी निरहुआ की मोहब्बत

  • WRITTEN BY: Mohd Waseeque
  • LAST UPDATED : April 26, 2024, 5:02 pm IST

मुंबई: भोजपुरी स्टार दिनेश लाल यादव ‘निरहुआ’ और आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) की सुपरहिट जोड़ी हमेशा कुछ न कुछ नया ही लेकर आती है. हर बार की तरह इस बार भी इन दोनों की जोड़ी ने एकदम नया और अद्भुत काम किया है. भोजपुरी फिल्म इडस्ट्री के जुबली स्टार माने जाने वाले निरहुआ और यूट्यूब की दुनिया की क्वीन आम्रपाली दूबे की भोजपुरी फिल्म ‘माई’ का भक्ति गीत ‘छवि देख रघुवर की’ रिलीज हो गया है. आम्रपाली के इस भक्ति गाने में राम और सीता की महिमा को पेश किया गया है. इस फिल्म की कहानी के अनुसार, निरहुआ और आम्रपाली की दिलचस्प जुगलबंदी भी इसमें दिखाई दे रही है. माई के इस भक्ति गीत को प्रियंका सिंह और सिंगर साजन मिश्रा ने मिलकर गाया है. गाने को भोजपुरी के यूट्यूब चैनल वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स पर रिलीज किया गया है.

मां के लिए भिखारी की जिंदगी जीता है बेटा

आम्रपाली दूबे (Amrapali Dubey) की फिल्म ‘माई’ के इस गाने को प्यारे लाल यादव ने लिखा है. जबकि इसको रजनीश मिश्रा ने कम्पोज किया है. इस फिल्म के डॉयरेक्टर ज्योति देशपांडे और निशांत उज्ज्वल हैं. फिल्म में म्यूजिक को रजनीश मिश्रा के द्वारा दिया गया है. आपको बता दें कि ये फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म जियो सिनेमा पर रिलीज हो चुकी है. इस फिल्म में एक बेटे का अपनी मां के प्रति समर्पण को बड़े ही सिंपल अंदाज में दिखाया गया है. इस फिल्म में एक बेटा अपनी मां के लिए ऐशो आराम की जिंदगी छोड़कर एक भिखारी की जिंदगी जीने के लिए तैयार हो जाता है. यह बहुत ही भावनात्मक फिल्म है.

दर्शक कर रहे सकारात्मक कमेंट्स

आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) और निरहुआ की फिल्म ‘माई’ के इस गाने पर फैन्स के खूब खूब कमेंट भी कर रहे हैं. इस गाने पर यूट्यूब के कमेंट सेक्शन में एक यूजर ने लिखा कि ‘अच्छा गाना है, एक और यूजर ने लिखा कि ‘आप बहुत अच्छे कलाकार हैं’. जबकि दूसरे यूजर ने लिखा कि पारिवारिक सॉन्ग.’ इस प्रकार निरहुआ और आम्रपाली के इस गाने पर लोगों की तरफ से सकारात्मक कमेंट्स किये जा रहे हैं.

ये भी पढ़ें- Fasal : निरहुआ और आम्रपाली बाकी फिल्मों से अलग है ‘फसल’ की कहनी

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन