May 19, 2024
  • होम
  • भोजपुरी : नवरात्रि में डूबे निरहुआ, भोजपुरी में लाये माता रानी का भक्ति सॉन्ग

भोजपुरी : नवरात्रि में डूबे निरहुआ, भोजपुरी में लाये माता रानी का भक्ति सॉन्ग

  • WRITTEN BY: Riya Kumari
  • LAST UPDATED : April 5, 2022, 8:55 pm IST

भोजपुरी 

नई दिल्ली, इस समय नवरात्रि का त्यौहार चल रहा है. मातारानी के ये नौ दिन काफी पवित्र माने जाते हैं. हिन्दू धर्म में इन नौ दिनों तक लोग कई परहेजों के बीच भक्ति भाव में लीन रहते हैं. अब तक हर त्यौहार में रंग ज़माने वाली भोजपुरी इंडस्ट्री भी भक्ति के इस भाव में लीन होती दिख रही है.

निरहुआ हुए भक्ति में लीन

भोजपुरी इंडस्ट्री के किंग कहे जाने वाले निरहुआ एक बार फिर अपने फैंस के लिए अपने गाने की सौगात लेकर लौटे हैं. लेकिन ये सौगात उनके किसी तड़कते भड़कते गाने के तौर पर नहीं बल्कि मातारानी के भक्ति भाव में लीन होकर पहुंची है. नवरात्री के पावन नौ दिनों में निरहुआ अपने प्रशंसकों और अपने फैंस के लिए भक्ति गीत ‘अब छोड़ा माई असनवा न’ लेकर आये हैं.

भक्ति भाव में रंगें निरहुआ

अपने इस गाने में निरहुआ ने अपनी आवाज़ दी है साथ ही वीडियो गाने में भी खुद फीचर हुए हैं. जहां सर पर लाल चुनरी, पीले रंग के कुर्ते पजामे में वह किसी भक्त पुजारी के रूप में पूरी तरह से माता रानी की भक्ति में खोए दिखाई दे रहे हैं. उनके साथ आसपास काफी भक्त भी नाचते गाते नज़र आ रहे हैं. इस गाने को यूट्यूब द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है. जहां निरहुआ के इस गाने पर लोग भक्ति भाव भी दिखा रहे हैं. गाने में संगीत आशीष वर्मा ने दिया है. गाने के बोल लिखे हैं, अरविन्द निषाद ने. इस गाने को निरहुआ ऑफिसियल नाम के यूट्यूब प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ किया गया है.

यूट्यूब पर छा जाते हैं

निरहुआ का नाम उन चुनिंदा स्टार्स में से एक है जो भोजपुरी गानों के आते ही इंटरनेट पर छा जाते हैं. उनके गानों को खूब पसंद किया जाता रहा है. उनके साथ. उनके गानों में सबसे ज़्यादा आम्रपाली की जोड़ी धूम मचाती दिखाई पड़ती है. उनके गानों में अधिकांश रोमांस देखा जाता रहा है. लेकिन अब नवरात्रि पर रिलीज़ हुआ उनका ये गाना भोजपुरी इंडस्ट्री का एक और रूप दिखाता है.

 

यह भी पढ़ें:

Jammu Kashmir Terror: जम्मू-कश्मीर में आतंकियों ने कश्मीरी पंडित को मारी गोली, 24 घंटों में तीन घटनाएं

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन