May 19, 2024
  • होम
  • भोजपुरी : आम्रपाली-निरहुआ के गाने 'उड़ जइबू ए मैना' का मचा हल्ला, 100 मिलियन व्यूज

भोजपुरी : आम्रपाली-निरहुआ के गाने 'उड़ जइबू ए मैना' का मचा हल्ला, 100 मिलियन व्यूज

  • WRITTEN BY: Riya Kumari
  • LAST UPDATED : May 26, 2022, 9:37 pm IST

नई दिल्ली, निरहुआ और आम्रपाली की जोड़ी कितनी हिट है आप तो यह जानते ही होंगे. अगर आप भी भोजीवुड के जबरिया फैन हैं तो इस जोड़ी के हिट रिकॉर्ड से आप भी वाकिफ़ होंगे. इस रिकॉर्ड लिस्ट में अब एक और रिकॉर्ड शामिल हो गया है. जहां इस जोड़ी के गाने, उड़ जइबू ए मैना ने अब यूट्यूब पर 100 मिलियन व्यूज पार कर लिए हैं.

तोड़े रिकॉर्ड

आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल यादव उर्फ़ निरहुआ भोजपुरी इंडस्ट्री की वो पॉपुलर जोड़ी है जो किसी भी गाने को टच कर दे तो वह खुद ब खुद उनकी प्रसिद्धि से हिट हो जाता है. दोनों को एक साथ देखने की काफी डिमांड है. इस जोड़ी ने अबतक काफी हिट फिल्में भी दी हैं. अब दोनों के हिट फिल्म के एक गाने ने भी कमाल कर दिया है. दरअसल, निरहुआ की बहुचर्चित फिल्म निरहुआ हिंदुस्तानी का गाना उड़ जइबू ए मैना के यूट्यूब पर 100 मिलियन व्यूज हो गए हैं. मालूम हो ये गाना साल 2014 में रिलीज किय गया था जिसे अबतक काफी पसंद किया जा रहा है.

सोशल मीडिया पर साझा किया आंकड़ा

इस जोड़ी ने अपने-अपने सोशल मीडिया पर इस गुड न्यूज को शेयर किया है. जहां आम्रपाली ने इस गाने पर अपना वीडियो साझा किया है. वीडियो में आम्रपाली ने रेड कलर की फ्लोरल ड्रेस पहने परफॉर्म करती दिखाई दे रही हैं. वीडियो के साथ अभिनेत्री ने कैप्शन दिया है, ‘100 मिलियन व्यूज’ आपको बता दें, आम्रपाली की इस वीडियो को खुद अभिनेता निरहुआ ने ही शूट किया है.

बता दें, इसे परवेश लाल यादव और राहुल खान ने प्रोड्यूस किया है और डायरेक्ट सतीश जैन ने दी है. वहीँ गाने के लिरिक्स प्यारे लाल यादव के हैं और म्यूजिक राजेश रजनीश का दिया हुआ है. फिल्म की बात करें तो इस फिल्म में दिनेश लाल यादव, आम्रपाली दुबे, संजय पांडे और अन्य कई स्टार्स मुख्य भूमिका में हैं.

कुतुबमीनार विवाद: नहीं बदली जा सकती क़ुतुब मीनार की पहचान – कोर्ट में पुरातत्व विभाग ने दाखिल किया जवाब

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन