May 19, 2024
  • होम
  • भोजपुरी : आम्रपाली संग निरहुआ की जोड़ी मचाती है धमाल, क्या दोनों के बीच था अफेयर?

भोजपुरी : आम्रपाली संग निरहुआ की जोड़ी मचाती है धमाल, क्या दोनों के बीच था अफेयर?

  • WRITTEN BY: Riya Kumari
  • LAST UPDATED : June 26, 2022, 10:59 pm IST

नई दिल्ली, भोजपुरी इंडस्ट्री के नाम पर आपके मन में अगर किसी हीरो का सबसे पहले नाम आता होगा तो वो है निरहुआ। अगर नाम निरहुआ का है तो उनके साथ आम्रपाली का नाम होना तो बनता ही है. चलिए आज आपको बताते हैं भोजपुरी इंडस्ट्री के सबसे फेमस अभिनेता के ऑनस्क्रीन रोमांस और ऑफस्क्रीन अफेयर की ख़बरों तक सबकुछ.

दोनों का था अफेयर?

आज लोकसभा उप चुनाव के परिणामों के बाद निरहुआ का नाम एक बार फिर बिहार से लेकर दिल्ली तक चर्चा में है. जहां निरहुआ उर्फ़ दिनेश लाल यादव इन चुनावों में सपा का गढ़ कहे जाने वाले आजमगढ़ से भाजपा के प्रत्याशी के तौर पर चुनाव जीत चुके हैं. ये वाकई एक ऐतिहासिक जीत थी. इसी के साथ निरहुआ का नाम सुर्खियां बटोर रहा है. ऐसे में आपको ये जानना भी जरूरी है कि भोजपुरी के सुपर स्टार निरहुआ की निजी ज़िन्दगी कितनी विवादों में रही है.

राजनीत‍ि के दंगल में अपना दमखम दिखाने वाले निरहुआ अपने निजी जीवन को लेकर भी काफी चर्चा में रहे हैं. एक समय था जब उनका नाम आम्रपाली के साथ जोड़ा जाने लगा था. हालाँकि आज भी भोजीवुड के दीवाने उन्हें और अभिनेत्री आम्रपाली को साथ देखने के लिए जान देते हैं लेकिन एक समय था जब दोनों के अफेयर के चर्चों ने इस जोड़ी को सुपर फेमस कर दिया था.

 

शादी के बाद भी नहीं रुकी खबरें

साल 2000 में निरहुआ की शादी मनसा देवी से हुई थी. इस शादी के बाद उन्हें दो बेटे और एक बेटी हुई. खबरें थी कि शादी के बाद भी निरहुआ का अपनी को-स्टार आम्रपाली दुबे संग रिश्ता कायम रहा. दोनों का प्रेम प्रसंग भोजपुरी की दुनिया में धीमे धीमे सुनाई देने लगा. हालांकि इन ख़बरों पर दोनों ने कभी खुलकर कुछ नहीं किया. बता दें, दोनों की जोड़ी को सबसे पहले साल 2014 में भोजपुरी फिल्म ‘निरहुआ हिंदुस्तानी’ में देखा गया था. यह फिल्म आम्रपाली की डेब्यू फिल्म भी थी. ये उनके करियर का बड़ा ब्रेक था जिसके बाद से ही दोनों की जोड़ी काफी फेमस हो गई. दिलचस्प बात तो ये है कि दोनों की ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री आज भी टॉप लगती है.

India Presidential Election: जानिए राष्ट्रपति चुनाव से जुड़ी ये 5 जरुरी बातें

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन