May 23, 2024
  • होम
  • Bhojpuri : khesari laal से लेकर Nirahua तक ये हैं भोजपुरी कलाकारों के असल जीवनसाथी

Bhojpuri : khesari laal से लेकर Nirahua तक ये हैं भोजपुरी कलाकारों के असल जीवनसाथी

  • WRITTEN BY: Riya Kumari
  • LAST UPDATED : October 15, 2022, 9:42 pm IST

नई दिल्ली : क्षेत्रीय सिनेमा की बात करें तो भोजीवुड बढ़ती हुई इंडस्ट्री में से एक है. पिछले कुछ वर्षों में इस इंडस्ट्री की लोकप्रिता में काफी उछाल आया है. ऐसे में कई बार लोग भोजीवुड कलाकारों के निजी जीवन को लेकर भी जिज्ञासु नज़र आते हैं. आइए आज हम आपको भोजपुरी स्टार्स के असल जीवनसाथी की तस्वीर दिखाते हैं.

रवि किशन

भोजपुरी से लेकर बॉलीवुड तक अपना सिक्का जमाने वाले रवि किशन इस समय तो राजनीति में व्यस्त हैं. लेकिन आपने भी उन्हें कई बार ऑनस्क्रीन अभिनेत्रियों के साथ रोमांस फरमाते देखा होगा. बता दें साल 1996 में उन्होंने प्रीति से शादी की थी। आज दोनों अच्छा जीवन व्यतीत कर रहे हैं.

मोनालिसा

मोनालिसा की प्रेम कहानी तो किसी से नहीं छिपी है. हाल ही में उन्होंने भोजपुरी अभिनेता विक्रांत सिंह राजपूत से शादी की थी. दोनों की शादी बिग बॉस 10 में नेशनल टीवी पर हुई थी. दोनों कई शोज़ में भी कपल गोल्स दे चुके हैं.

खेसारी लाल यादव

भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव की शादी चंदा देवी से हुई थी. वह भी अपनी पत्नी के साथ काफी खुश हैं जहां खेसारी अक्सर अपने सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें साझा करते हैं.

निधि झा

भोजपुरी एक्ट्रेस निधि झा ने एक्टर यश कुमार के साथ सात फेरे लिए हैं. दोनों ने इसी साल शादी की थी. दोनों काफी लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे.

मनोज तिवारी

भोजपुरी एक्टर और भाजपा सांसद मनोज तिवारी ने सुरभि तिवारी के साथ दूसरी शादी की है. उनकी पहली शादी रानी तिवारी से हुई थी जहां साल 2012 में वह रानी से अलग हो गए थे.

सीमा सिंह

भोजपुरी आइटम क्वीन सीमा सिंह ने भी सौरव कुमार से शादी की थी. बताते चलें कि एक्ट्रेस ने कई भोजपुरी फिल्मों में काम किया है जिसके बाद वह अपनी ग्रहस्ती में व्यस्त हो गईं.

यह भी पढ़ें-

Russia-Ukraine War: पीएम मोदी ने पुतिन को ऐसा क्या कह दिया कि गदगद हो गया अमेरिका

Raju Srivastava: अपने पीछे इतने करोड़ की संपत्ति छोड़ गए कॉमेडी किंग राजू श्रीवास्तव

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन