May 20, 2024
  • होम
  • पवन सिंह संग बवाल के बाद राउडी इंस्पेक्टर बने खेसारी

पवन सिंह संग बवाल के बाद राउडी इंस्पेक्टर बने खेसारी

नई दिल्ली, इन दिनों खेसारी लाल यादव एक नहीं, बल्कि कई वजहों से सुर्खियों में बने हुए हैं. पवन सिंह संग उनका झगड़ा इस समय हॉट टॉपिक बना हुआ है. इसी विवाद के बीचा खेसारी लाल की अपकमिंग फिल्म ‘राउडी इंस्पेक्टर’ का ट्रेलर भी रिलीज़ हो गया है. 3 मिनट 31 सेकेंड के ट्रेलर में खेसारी लाल अपनी परफॉर्मेंस से स्क्रीन्स पर आग लगाते हुए नज़र आ रहे हैं.

राउडी इंस्पेक्टर का ट्रेलर रिलीज़

भोजपुरी इंडस्ट्री में खेसारी लाल यादव का नाम चलता ही नहीं दौड़ता है, भोजीवुड में खेसारी की काफी ज्यादा फैन फॉलोविंग है. ऐसे में, खेसारी लाल अपनी हर फिल्म में कुछ अलग अंदाज़ से दर्शकों का दिल जीतने से पीछे नहीं हटते हैं. इसी कड़ी में खेसारी लाल की अपकमिंग फिल्म राउडी इंस्पेक्टर का ट्रेलर भी रिलीज़ हो गया है. राउडी इंस्पेक्टर में भी उनके कई अलग-अलग रूप नज़र आ रहे हैं. ‘राउडी इंस्पेक्टर’ में खेसारी एक ऐसे पुलिस वाले का रोल अदा करने वाले हैं, जो दिन-रात नशे में धुत्त रहता है, लेकिन जब बात देश की आती है तो वो दुश्मनों की बैंड बजाने से भी नहीं चूकता.

फिल्म के ट्रेलर में खेसारी कभी शराब के नशे में लड़की संग डांस करते नज़र आते हैं, तो कभी ऑन ड्यूटी मारधाड़ करते. राउडी इंस्पेक्टर का ट्रेलर देख एक पल के लिए आपको साउथ इंडियन फिल्मों की याद आ जाएगी. फिल्म का ट्रेलर टीन फिल्म्स भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है, जिस पर कुछ ही घंटों में लाखों व्यूज़ आ चुके हैं.

क्या है पवन सिंह-खेसारी लाल का ये विवाद ?

पिछले साल पवन सिंह और खेसारी लाल यादव के बीच विवाद अब तेज होता नज़र आ रहा है. पहले ये विवाद केवल भोजपुरी के दोनों सितारों के बीच ही सीमित था. जहां दोनों अभिनेताओं के फैंस भी आमने-सामने आ गए थे. जिसमें युट्यूबर गौतम सिंह का नाम भी शामिल है. उन्होंने पवन सिंह के लिए अपना प्यार और खेसारी लाल के लिए अपनी नाराज़गी जाहिर करते हुए अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो पोस्ट किया था. जिस वीडियो को लेकर खेसारी लाल ने उनकी बेटी और पत्नी के साथ दुष्कर्म करने की धमकी बताते हुए गौतम सिंह उर्फ़ मगहिया जवान (पवन सिंह के फैन) पर आरोप लगाया था. इस मामले में बिहार पुलिस द्वारा कोई एक्शन न लेने पर अभिनेता खेसारी लाल ने बिहार सीएम को टैग कर कार्रवाई की मांग की थी. खेसारी लाल की इस मांग में बिहार छोड़ने और धरना करने की धमकी भी जुड़ी हुई थी.

 

केजरीवाल का नया प्लान: मुफ्त बिजली सबको नहीं, पूछेंगे विकल्प

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन