April 25, 2024
  • होम
  • Bhojpuri : Khesari Lal Yadav ने हाथ में मुर्गी लेकर किया रोमांस, PETA वाले करेंगे केस?

Bhojpuri : Khesari Lal Yadav ने हाथ में मुर्गी लेकर किया रोमांस, PETA वाले करेंगे केस?

  • WRITTEN BY: Riya Kumari
  • LAST UPDATED : December 27, 2022, 8:57 pm IST

नई दिल्ली : खेसारी लाल यादव और विवादों का नाता बहुत पुराना है. गाने से लेकर एक्टिंग तक वह हर बार दर्शकों के आगे अपना चार्म छोड़ने से नहीं चूकते हैं. फिल्मों से लेकर वीडियो सॉन्ग्स और रील वीडियो तक खेसारी लाल यादव का जबरदस्त क्रेज़ बना हुआ है. लेकिन अब वह इसी चार्म और रोमांस की वजह से विवादों में फंस गए हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Poonam Dubey (@poonamdubeyofficial)

ये है पूरा विवाद

दरअसल हाल ही में खेसारी लाल यादव का नया सॉन्ग रिलीज़ हुआ था. इस गाने में वह अभिनेत्री पूनम दुबे के साथ रोमांटिक होते नज़र आ रहे हैं. इस गाने में एक अलग ट्विस्ट देखने को मिल रहा है. इस ट्विस्ट को लेकर अब खेसारी लाल यादव को ट्रोल तक किया जा रहा है. बता दें, खेसारी लाल यादव ने इंस्टाग्राम पर इस रील को शेयर किया था. इस वीडियो में एक्टर ने ‘दढ़िया बढ़िया लागेला’ रोमांटिक डांस किया है. इस गाने में वह पूनम के साथ जबरदस्त ठुमके भी लगा रहे हैं. खेसारी के एक हाथ में मुर्गी दिखाई दे रही है. उन्होंने इस मुर्गी को ऐसे पकड़ रखा है जैसे ये लटक रही हो. इसी बीच वह कैमरे में देख कर कातिलाना एक्सप्रेशन भी दे रहे हैं.

PETA कर देगा केस- फैन

अब इसी वीडियो को लेकर खेसारी लाल यादव विवादों में फंस गए हैं. कुछ लोग खेसारी की इस हरकत को देखने के बाद खुश हो रहे हैं तो कुछ PETA तक को बुलाने की बात कह रहे हैं. अब इस मामले को लेकर जानवरों के संरक्षण में काम करने वाली संस्था को बुलाने की बात कही जा रही है. एक यूज़र ने कमेंट किया है- पेटा वालों को पता चला तो…जानवरों को प्रताड़ित करने पर सीधा केस हो जाएगा.

दिल्ली का अगला मेयर, गुजरात चुनाव और फ्री रेवड़ी, मनीष सिसोदिया ने बताए सारे राज!

India News Manch पर बोले मनोज तिवारी ‘रिंकिया के पापा’ पर डांस करना सबका अधिकार

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन