Saturday, January 28, 2023

दिल्ली का अगला मेयर, गुजरात चुनाव और फ्री रेवड़ी, मनीष सिसोदिया ने बताए सारे राज!

नई दिल्ली। राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने आज इनखबर के मंच कार्यक्रम में अपनी बात रखी। इस दौरान उन्होंने इनखबर के एडिटर विद्या शंकर तिवारी से बातचीत करते हुए दिल्ली के अगले मेयर, गुजरात चुनाव परिणाम और फ्री रवेड़ी समेत कई सवालों के जवाब दिए और आम आदमी पार्टी की भविष्य की रणनीतियों के बारे में बताया।

AAP के राष्ट्रीय पार्टी बनने पर जताई खुशी

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय पार्टी बनने पर कहा कि उन्हें खुशी है जनता AAP पर भरोसा जता रही है। एक ऐसी पार्टी जिसने चारो तरफ उम्मीद पैदा की है और सिर्फ 10 सालों में राष्ट्रीय पार्टी का दर्जा हासिल किया है।

दिल्ली का अगला मेयर AAP का ही होगा

मनीष सिसोदिया ने एमसीडी चुनाव परिणाम और बीजेपी के मेयर के सवाल पर कहा कि दिल्ली का अगला मेयर आम आदमी पार्टी का ही बनेगा। बीजेपी के नेताओं का लोकतंत्र पर भरोसा नहीं है, उनके न लोगों में यकीन और न ही काम में यकीन है वो सिर्फ गाली-गलौज करना जानते हैं।

फ्री की रेवड़ी पर सिसोदिया ने क्या कहा?

उपमुख्यमंत्री सिसोदिया ने फ्री की रेवड़ी पर कहा कि जनता को हर चीज पर टैक्स देना होता है। उसके बाद सरकार कहती है कि बिजली, शिक्षा और स्वास्थ्य के लिए भी पैसा देना होगा, फिर सरकार का काम क्या है? सारी दुनिया में सरकारे टैक्स लेकर जनता के लिए काम करती हैं, हमारे यहां इसे फ्री की रेवड़ी बताया जाता है।

श्रद्धा जैसा एक और हत्याकांड! झारखंड में दिलदार ने पत्नी को 12 टुकड़ों में काटा

Jharkhand Murder Case: शख्स ने पत्नी की हत्या कर शव के किए कई टुकड़े, कुत्ते खाते दिखे मांस

Latest news