May 30, 2024
  • होम
  • भोजपुरी : गाना रिलीज़ होने पर आखिर क्यों भावुक हुए Khesari laal?

भोजपुरी : गाना रिलीज़ होने पर आखिर क्यों भावुक हुए Khesari laal?

  • WRITTEN BY: Riya Kumari
  • LAST UPDATED : October 9, 2022, 7:28 pm IST

संबंधित खबरें

नई दिल्ली : खेसारी लाल को भोजीवुड की हिट मशीन कहा जाता है. क्योंकि उनका नाम कई हिट और सुपर हिट गानों से जुड़ा हुआ है. हालांकि बीते दिनों उनके दो गानों को रिलीज़ के बाद हटा दिया गया जिसे लेकर खेसारी का गुस्सा भी देखने को मिला. अब खेसारी लाल यादव भावुक होते दिखाई दे रहे हैं.

इसलिए चलके खेसारी के आंसू

भोजपुरी सिनेमा के मेगा स्टार और सिंगर खेसारी लाल यादव जल्द ही सुदीक्षा झा के साथ अपनी अगली फिल्म ‘राजा की आएगी बारात’ लेकर आने वाले हैं. इस फिल्म के सभी गाने भी बेहद धमाकेदार हैं. एक के बाद एक सभी गानों को यूट्यूब पर रिलीज़ किया जा रहा है. इसी बीच खेसारी लाल यादव फिल्म के एक गाने को लेकर भावुक होते दिखाई दिए. दरअसल भोजपुरी स्टार गाने के बोल लिखने वाले श्याम देहाती को याद करते हुए भावुक हो गए.

कोरोना में कहा दुनिया को अलविदा

दरअसल ये गाना श्याम देहाती का आखिरी गाना होगा जो रिलीज़ हो रहा है. कोरोना महामारी में श्याम देहाती ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया था. यह गाना फिल्म का टाइटल ट्रैक है जिसका नाम राजा की आएगी बारात है. कोरोना महामारी से पहले उन्होंने जितने भी प्रोजेक्ट्स किए थे सभी को एक-एक कर रिलीज़ कर दिया गया है. लेकिन किसी ने नहीं सोचा था कि श्याम देहाती इतनी जल्दी दुनिया को अलविदा कह देंगे. श्याम देहाती के गीतों से सजने वाली खेसारी लाल की यह अंतिम फिल्म है जिसके टाइटल ट्रैक के रिलीज़ को लेकर वह काफी भावुक नज़र आए.

दर्शक हैं उत्सुक

बता दें खेसारी लाल यादव और सुदीक्षा की इस फिल्म को लेकर दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. ऐसे में फिल्म के टाइटल ट्रैक ने रिलीज़ के साथ ही हंगामा मचा दिया है. इस गाने को भी काफी पसंद किया जा रहा है.

यह भी पढ़ें-

Russia-Ukraine War: पीएम मोदी ने पुतिन को ऐसा क्या कह दिया कि गदगद हो गया अमेरिका

Raju Srivastava: अपने पीछे इतने करोड़ की संपत्ति छोड़ गए कॉमेडी किंग राजू श्रीवास्तव

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन