April 12, 2024
  • होम
  • विवाद के बीच हिट हुआ Khesari का New year Song, 'धमाका होई आरा में 2.0'

विवाद के बीच हिट हुआ Khesari का New year Song, 'धमाका होई आरा में 2.0'

  • WRITTEN BY: Riya Kumari
  • LAST UPDATED : December 27, 2022, 10:08 pm IST

नई दिल्ली : इस समय खेसारी लाल यादव अपनी एक रील को लेकर विवादों में हैं. इस रील में वह अभिनेत्री पूनम दुबे के साथ ‘दढ़िया बढ़िया लागेला’ गाने पर रोमांस करते नज़र आ रहे हैं. गाने में एक ट्विस्ट है कि उनके हाथ में मुर्गी दिखाई दे रही है. इस मुर्गी को लेकर अभिनेता खूब ट्रोल हो रहे हैं. यहां तक की उन्हें PETA में शिकायत करने की धमकियाँ भी दी जा रही है. इसी बीच अभिनेता के लिए एक अच्छी खबर भी है. दरअसल खेसारी लाल का एक गाना इसी विवाद के बीच इंटरनटे पर वायरल हो रहा है.

13 नंबर पर किया ट्रेंड

खेसारी के जिस गाने की बात की जा रही है वो ‘धमाका होई आरा में 2.0’ है. पॉपुलर यूट्यूब चैनल सारेगामा हम भोजपुरी पर इस गाने को रिलीज़ किया गया है. बता दें, ये उसी वीडियो का ऑफिशियल गाना है जिसे लेकर खेसारी लाल को ट्रोल किया जा रहा है. इस गाने को शिल्पी राज ने खेसारी के साथ गाय है. खेसारी लाल के इस सॉन्ग पर महज 3 घंटे में 717,523 व्यूज मिल चुके हैं. लाखों लोग इसे लाइक कर रहे हैं और कमेंट कर रहे हैं. इतना ही नहीं यूट्यूब पर इस गाने ने नंबर 13 पर ट्रेंड कर अपनी जगह भी बनाई है.

PETA में शिकायत की धमकी

दरअसल हाल ही में खेसारी लाल यादव का नया सॉन्ग रिलीज़ हुआ था. इस गाने में वह अभिनेत्री पूनम दुबे के साथ रोमांटिक होते नज़र आ रहे हैं. इस गाने में एक अलग ट्विस्ट देखने को मिल रहा है. इस ट्विस्ट को लेकर अब खेसारी लाल यादव को ट्रोल तक किया जा रहा है. बता दें, खेसारी लाल यादव ने इंस्टाग्राम पर इस रील को शेयर किया था. इस वीडियो में एक्टर ने ‘दढ़िया बढ़िया लागेला’ रोमांटिक डांस किया है. इस गाने में वह पूनम के साथ जबरदस्त ठुमके भी लगा रहे हैं. खेसारी के एक हाथ में मुर्गी दिखाई दे रही है. उन्होंने इस मर्फी को ऐसे पकड़ रखा है जैसे ये लटक रही हो. इसी बीच वह कैमरे में देख कर कातिलाना एक्सप्रेशन भी दे रहे हैं.

दिल्ली का अगला मेयर, गुजरात चुनाव और फ्री रेवड़ी, मनीष सिसोदिया ने बताए सारे राज!

India News Manch पर बोले मनोज तिवारी ‘रिंकिया के पापा’ पर डांस करना सबका अधिकार

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो