Badki Didi: फिल्म ‘बड़की दीदी’ का टीवी प्रीमियर, बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा चुकी फिल्म

नई दिल्ली। भोजपुरी सिनेमा इंडस्ट्री की सुपरस्टार एक्ट्रेस अंजना सिंह की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘बड़की दीदी’ (Badki Didi) को लेकर बड़ी बात सामने आई है। जल्द ही इस फिल्म का टीवी पर प्रीमियर होने जा रहा है। बता दें कि आप इस फिल्म को आप B4U पर 3 फरवरी शाम 5:30 बजे और 4 फरवरी सुबह 9:30 बजे देख सकते हैं।

दरअसल, भोजपुरी फिल्म डायरेक्टर संदीप बोहरपी की फिल्म ‘बड़की दीदी’ (Badki Didi) में अंजना सिंह को एक गांव की एक लड़की के किरदार दिखाया गया है। इस फिल्म के प्रोड्यूसर संदीप सिंह हैं। उनके साथ अंजनी तिवारी और नीलाभ तिवारी ने भी फिल्म प्रोडक्शन में सहयोग दिया है।

‘बड़की दीदी’ की कास्ट

कुछ दिन पहले एक्ट्रेस अंजना सिंह ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस फिल्म से जुड़ी हुई कुछ तस्वीरें साझा की थी। बता दें कि फिल्म में अंजना सिंह के साथ शिवम तिवारी, समीरा शेख, नीलू शंकर सिंह, विनोद मिश्रा, निशा तिवारी, रूपा सिंह, गोपाल चौहान, सत्यप्रकाश सिंह, वंदना दुबे,प्रेम दुबे,सतेंद्र सिंह, संजीव बोहरपी,आशुतोष राय,कविता राज, सुनीता राय, अंजली त्रिपाठी संजीव मिश्रा और अंशु तिवारी मुख्य भूमिका में हैं।

वहीं फिल्म का कांसेप्ट संदीप सिंह का है, जबकि स्क्रिप्ट राइटिंग और संवाद अरविंद तिवारी ने की है। फिल्म का म्यूजिक ओम झा ने दिया है। प्यारेलाल यादव, अरविंद तिवारी, धरम हिंदुस्तानी और राकेश निराला ने फिल्म के गीत लिखे हैं। इसके अलावा फिल्म में बैकग्राउंड सिंगर के रूप में प्रियंका सिंह ने कई जबरदस्त गाने दिए हैं। कानू मुख़र्जी फिल्म के कोरियोग्राफर हैं।

समाज को संदेश देती है फिल्म

अगर बात फिल्म की कहानी की तो, ‘बड़की दीदी'(Badki Didi) एक ऐसी लड़की हैं जो अपने माता पिता और दो छोटी बहनों के साथ रहती है। वो अपने पिता और परिवार के लिए हमेशा आगे खड़ी रहती है। लेकिन उसके विवाह के मौके पर परिजनों की मौत हो जाती है। फिल्म में लड़कियों के साहस को साथ-साथ बेटी को लेकर लोगों के वहम को दूर करने की कोशिश की गई है। फिल्म में अंजना सिंह ‘बड़की दीदी’ के किरदार में गजब की एक्टिंग करती दिखाई देंगी।

ये भी पढ़ें- एक स्टेज शो के लिए इतने रूपये चार्ज करते हैं खेसारी लाल यादव

Latest news