May 30, 2024
  • होम
  • 'मेरी बीबी के खाने में मिलाया गया टॅायलेट क्लीनर', इमरान खान ने लगाया आरोप

'मेरी बीबी के खाने में मिलाया गया टॅायलेट क्लीनर', इमरान खान ने लगाया आरोप

  • WRITTEN BY: Sajid Hussain
  • LAST UPDATED : April 20, 2024, 10:31 am IST

नई दिल्ली: इमरान खान ने आरोप लगाया है कि उनकी बीवी बुशरा को जेल में टॉयलेट क्लीनर मिलाया हुआ खाना दिया जा रहा है। रावलपिंडी की अदियाला जेल में भ्रष्टाचार के एक मामले की सुनवाई के दौरान इमरान ने इसका जिक्र जज जावेद राणा के सामने किया। उन्होंने यह भी कहा है कि बुशरा बीबी की सेहत खराब हुई है, क्योंकि वह जहरीला खाना खाने के बाद पेट के इंफेक्शन से जूझ रही है।

उन्होंने यह भी कहा कि शौकत खानम हॅास्पिटल के चीफ मेडिकल ऑफिसर असीम यूसफ ने उनकी बीवी की जांच शिफा अंतरराष्ट्रीय अस्पताल में कराने की सलाह दी है। लेकिन इसके बावजूद भी जेल प्रशासन उनकी जांच केवल पाकिस्तान इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंस में कराने पर अड़ा हुआ है।

कोर्ट में सुनवाई के दौरान इमरान ने आरोप लगाया

 Imran Khan Claims His Wife Was Given Food Mixed
Imran Khan

इमरान ने आरोप लगाया कि उनकी बीवी के खाने में टॉयलेट क्लीनर मिलाकर दिया जा रहा है। जिसकी वजह से उनके पेट में समस्या हो रही है और उनकी तबीयत हर दिन बिगड़ रही है। कोर्ट ने सुनवाई के दौरान इमरान खान को प्रेस से बातचीत न करने की सलाह दी है। कोर्ट ने इमरान को अदालत का सम्मान करने की सलाह देते हुए कहा कि वे मीडिया से सुनवाई के बाद भी बातचीत कर सकते हैं। इस पर इमरान ने कहा कि जेल का प्रशासन अदालत में सुनवाई खत्म होने के तुरंत बाद ही मीडिया को बाहर भेज देता है। उन्होंने अदालत से मांग की कि सुनवाई खत्म होने के बाद उन्हें मीडिया से 10 मिनट बात करने दी जाए।

बुशरा बीबी भी लगा चुकी हैं आरोप

बुशरा बीबी ने सोमवार को इस्लामाबाद हाईकोर्ट का रुख किया था। जहां उन्होंने आरोप लगाया है कि उन्हें उनके घर में जहर दिया गया है। उनकी तरफ से इस्लामाबाद हाईकोर्ट में एक याचिका भी दायर की गई है, जिसमें यह अपील की गई है कि उनका इलाज शौकत खानम अस्पताल में कराया जाए।

यह भी पढ़े-

Scotland: स्कॉटलैंड में 2 भारतीय छात्र की पानी में डूबने से हुई मौत,शव हुए बरामद

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन