June 17, 2024
  • होम
  • Oslo Firing: नॉर्वे की राजधानी ओस्लो में एक शख्स ने क्लब में घुसकर की फायरिंग, दो लोगों की मौत, कई घायल

Oslo Firing: नॉर्वे की राजधानी ओस्लो में एक शख्स ने क्लब में घुसकर की फायरिंग, दो लोगों की मौत, कई घायल

नई दिल्ली। नॉर्वे (Norway) की राजधानी ओस्लो में फायरिंग की खबर सामने आ रही हैं. इस फायरिंग (Shooting) में मिली जानकारी के मुताबिक अब तक दो लोगों की मौत हो चुकी है. वहीं कई लोग गंभीर रुप से घायल भी बताए जा रहे हैं. नॉर्वे पुलिस ने ये जानकारी देते हुए कहा कि लंदन क्लब के अंदर ये फायरिंग हुई है. घटना स्थल पर स्थित लोगों का कहना है कि एक शख्स क्लब के अंदर आया और उसके बाद उसने अपनी बंदूक निकालकर ताबड़तोड़ गोलियां चलानी शुरू कर दी. वहां पर बड़ी मुश्किलों से लोगों अपनी जान बचाई. लेकिन 2 लोग अपनी जान नहीं बचा पाए.

क्लब में घुसकर की फायरिंग

जानकारी के मुताबिक, ये घटना उस समय हुई है जब क्लब में काफी संख्या में लोग मौजूद थे. जह इस शख्स ने गोली चलाई तों पूरे क्लब में अफरा-तफरी का माहौल हो गया. जिसके चलते दो लोगों को गोली लग गई औऱ कुछ लोग घायल हो गए. घायल लोगों को तुरंत इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया गया, जहां उनका उपचार किया जा रहा है. घटना के बाद से पुलिस ने पूरे इलाके की घेराबंदी कर दी है.

टेक्सास में भी हो पहले हो चुकी गोलीबारी

अमेरिका के टेक्सास में एक स्कूल में हुई गोलीबारी में 21 लोगों की मौत के बाद इस घटना को लेकर बड़े नेता कड़ी आलोचना कर रहे है। इसी बीच अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा ने देश में मौजूद गन लॉबी पर तीखा हमला बोला है। पूर्व राष्ट्रपति ने इस घटना को एक त्रासदी के समान बताया है। वही अमेरिका के मौजूदा राष्ट्रपति जो बाइडेन ने राष्ट्र के नाम अपने संबोधन में कहा कि अब गन पर प्रतिबंध लगाने की जरूरत है।

India Presidential Election: जानिए राष्ट्रपति चुनाव से जुड़ी ये 5 जरुरी बातें

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन