May 30, 2024
  • होम
  • बीच सड़क पर क्यों युवक ने 1 करोड़ की लेम्बोर्गिनी में लगा दी आग, देखें Video

बीच सड़क पर क्यों युवक ने 1 करोड़ की लेम्बोर्गिनी में लगा दी आग, देखें Video

  • WRITTEN BY: Arpit Shukla
  • LAST UPDATED : April 16, 2024, 1:36 pm IST

नई दिल्ली। Lamborghini Hyderabad Fire Video: तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक युवक ने लैम्बॉर्गिनी कार को बीच सड़क पर आग लगा दी।जानकारी के मुताबिक, ये शख्स सेकंड हैंड कार की बिक्री किया करता है। शख्स का अपने मालिक के साथ झगड़ा हो गया था, जिसके बाद उसने कुछ साथियों के साथ मिलकर इस घटना को अंजाम दिया है।

जला दी 1 करोड़ की कार

बता दें कि यह घटना 13 अप्रैल को हैदराबाद के पहाड़ी शरीफ इलाके में घटी थी। 2009 मॉडल की इस स्पोर्ट्स कार की मार्केट में कीमत करीब 1 करोड़ रुपये बताई जा रही है। इस घटना एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें पीले रंग की लैंबॉर्गिनी बीच सड़क पर धूं-धूंकर जलती हुई दिख रही है।

क्या बोली पुलिस?

पुलिस के अनुसार, कार मालिक ने इसे बेचने के इरादे से दोस्तों को खरीदार ढूंढने के लिए बोला था। एक मीडिया रिपोर्ट में बताया गया कि इस घटना का प्राथमिक संदिग्ध, जो मालिक के एक दोस्त की जान-पहचान का था, उसने कथित तौर पर उससे कार लाने को कहा था। पुलिस के मुताबिक, जब 13 अप्रैल की शाम को ये लैम्बॉर्गिनी कार हैदराबाद के बाहरी इलाके में ममीदिपल्ली रोड पर लाई गई, तो उस युवक ने कथित तौर पर दूसरे लोगों के साथ मिलकर इसपर पेट्रोल छिड़ककर कार में आग लगा दी।

मामला दर्ज

युवक ने दावा किया कि कार मालिक पर उसका पैसा बकाया है। कार लेने वाले शख्स की शिकायत के आधार पर, आईपीसी की धारा 435 (नुकसान पहुंचाने के इरादे से आग या विस्फोटक पदार्थ के जरिए शरारत) के तहत केस दर्ज कर लिया गया है। पुलिस ने कहा कि मामले की पूरी जानकारी जांच के बाद पता चलेगी।

यह भी पढ़ें-

मस्जिद को दान में मिला एक अंडा 2.26 लाख में हुआ नीलाम, जानें क्या है इसमें खास?

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन