VIRAL: नोएडा में पार्किंग को लेकर हुआ विवाद, कार सवार लोगों ने लोहे की राड से दुकानदार को पीटा

लखनऊ। नोएडा से एक वीडियो सोशल मीडिया में काफी तेजी से वायरल (VIRAL) हो रहा है। जिसमें दो गुट आपस में लड़ाई करते हुए दिखाई दे रहे हैं। वीडियो नोएडा के सेक्टर 46 के ग्लोरी मार्किट का है। विवाद कार पार्किंग को लेकर बताया जा रहा है, जिसमें दुकानदार ने कार को दुकान के सामने खड़ा करने पर जब विरोध किया, तो कार में बैठें लोगों ने दुकानदार के साथ मारपीट करना शुरू कर दिया।

क्या है वीडियो में ?

वीडियो में दो गुट के बीच की लड़ाई में कुर्सियां फेंकते और डंडे चलाते हुए दिखाई दे रहे हैं। झगड़ा कार को दुकान के सामने खड़ा कर देने से शुरू हुआ, जिसके बाद कार को दुकान के सामने खड़ा करने पर जब दुकानदार ने विरोध किया तो कार सवार और उसके साथियों ने लोहे की राड और डंडे से दुकानदार को पिटना शुरू कर दिया। बाद में दुकानदार ने कुर्सियां इन लोगों पर फेंकना शुरू कर दिया। वीडियो में युवक एक दूसरे पर कुर्सी और मेज फेंकते हुए भी नजर आ रहे हैं।

पुलिस ने क्या कहा ?

मामले की जांच को लेकर एडिशनल डीसीपी आशुतोष द्विवेदी ने बताया कि दुकानदार और कार के चालक के बीच कार पार्क करने को लेकर पहले कहासुनी हुई थी, जो बाद में आपसी झगड़े में बदल गई। पुलिस फिलहाल इस पूरे मामले की जांच कर रही है। मामले में जिसकी भी गलती होगी उसके खिलाफ कानून के मुताबिक कार्रवाई की जाएगी।

मारपीट का दूसरा मामला

बता दें, इससे पहले नए साल में नोएडा स्थित गौर सिटी फर्स्ट एवेन्यू के सिटी पार्क में भी मारपीट का मामला सामने आया था। सोसायटी के रहने वाले कुछ लोगों ने महिलाओं के साथ बिना अनुमति सेल्फी लेने की कोशिश की थी। आरोप था कि जब महिलाओं ने इसका विरोध किया तो उनके साथ बदतमीजी की और कुछ युवकों से मारपीट भी की। इस मामले में पुलिस ने 3 लोगों को गिरफ्तार किया था।

खेल मंत्री अनुराग ठाकुर के आश्वासन के बाद पहलवानों ने किया धरना खत्म

Latest news