February 28, 2024
  • होम
  • श्मशान घाट में Birthday Cake काट कर मनाई पार्टी, क्या है वजह

श्मशान घाट में Birthday Cake काट कर मनाई पार्टी, क्या है वजह

  • WRITTEN BY: Amisha Singh
  • LAST UPDATED : November 24, 2022, 12:55 pm IST

नई दिल्ली: बहुत बार लोगों को अंधविश्वास पर गहरा भरोसा होता है और यही अंधविश्वास लोगों पर कुछ इस कदर हावी हो जाता है कि लोगों को सही-गलत की समझ नहीं रह जाती। आलम ऐसा होता है कि लोग किसी भी शख्स की बातों में आकर अपने दिल में खौफ कायम कर लेते हैं. बहरहाल, इन्हीं सब के बीच तमाम लोग अंधविश्वास के खिलाफ जागरुकता फैलाने का काम भी करते हैं.

 

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

कुछ इसी तरह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है. जब एक शख्स ने लोगों को अंधविश्वास के खिलाफ जागरूक करने के लिए श्मशान घाट में जाकर अपना जन्मदिन मनाया। बता दें, इस शख्स का नाम गौतम रत्न मोरे (Gautam Ratn More) है. यह शख्स अपना जन्मदिन मनाने के लिए बीते शनिवार की रात को अपने इलाके के एक श्मशान घाट में गया और वहाँ पर जश्न मनाया।

 

श्मशान घाट के बीच जन्मदिन

 

इतना ही नहीं, गौतम ने श्मशान घाट में अपने खास व मेहमानों के लिए बिरयानी मंगवाई और केक भी काटा। यह वीडियो सोशल मीडिया पर बुधवार को डाला गया. जिसके बाद यह वीडियो तेजी से वायरल होने लगा. इस वीडियो में दिखाई दे रहा है कि शख्स ने श्मशान घाट में अपने जन्मदिन को धूम-धाम व बेहद ही शानदार तरीके से मनाया। शख्स का कहना है कि लोगों को काले जादू (Black Magic) और अंधविश्वास के खिलाफ जागरूक करना चाहिए।

 

 

अंधविश्वास को दूर करने के लिए किया ये काम

 

इस वीडियो का मकसद लोगों में जागरूकता फैलाना व काले जादू (Black Magic) और अंधविश्वास के खिलाफ इत्तिला देना था. बता दें, इस वीडियो की कई सारे लोगों ने जमकर तारीफ की और कहा की हमारे समाज में कई सारे ऐसे अंधविश्वास व काले-जादू के तरीके प्रचलित है जिससे लोगों को सजग होना चाहिए। साथ ही इस शख्स ने दावा किया कि भूत-प्रेत जैसी कोई चीज नहीं है. बता दें, इस खास जन्मदिन में 40 महिलाएं और बच्चों सहित 100 से अधिक मेहमान शरीक हुए थे.

 

यह भी पढ़ें:

उर्फी ने पहनी एयरपोर्ट पर ब्रा, लोग बोले ये क्या है……?

 

भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा ने शॉर्ट ड्रेस में फ्लॉन्ट किया अपना हॉट फिगर, यूजर ने कर दी सनी लियोन से तुलना

Tags