June 17, 2024
  • होम
  • दूल्हे-दुल्हन की इस शादी को देख लोग बोले- सरकारी नौकरी की ताकत!

दूल्हे-दुल्हन की इस शादी को देख लोग बोले- सरकारी नौकरी की ताकत!

  • WRITTEN BY: Amisha Singh
  • LAST UPDATED : January 13, 2023, 5:31 pm IST

Beautiful Bride Video:शादी एक ऐसी रस्म है जिसमें लोग ख़ूब रुचि दिखाते हैं. यही नहीं, आए दिन शादी-ब्याह में से जुड़े कुछ-न-कुछ मामले वायरल होते रहते हैं. ऐसे में लोगों का दिलस्चस्पी होना भी लाजमी है. बहरहाल, इसी से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है. हो भी क्यों न….? आज का ज़माना सोशल मीडिया का है. लिहाज़ा सोशल मीडिया पर आए दिन कुछ-न-कुछ वीडियो वायरल होते रहते हैं.

 

• सरकारी नौकरी की ताकत!

ऐसा ही एक वीडियो इंटरनेट पर काफी छाया हुआ है. इसमें दुल्हन तो काफी खूबसूरत नज़र आ रही है और दूल्हे का रंग थोड़ा साँवला-सा नज़र है. लेकिन आपको बता दें कि अक्सर देखा गया है कि प्यार और शादी-ब्याह में लोग समाज, मजहब/जाती, उम्र, रंग-रूप की परवाह नहीं करते हैं. अब इस वीडियो के सामने आते ही लोग अंदाज़ा लगाने लगे और कहने लगे कि ज़रूर दूल्हा सरकारी नौकरी वाला होगा…तभी इतनी सुंदर दुल्हन दूल्हे से शादी करने के लिए राज़ी हो गई होगी।

 

• दुल्हन को देख शर्माया दूल्हा

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में जयमाला के वक़्त दूल्हा और दुल्हन स्टेज पर खड़े नज़र आ रहे हैं. शादी के मौके पर तमाम रिश्तेदार भरी महफ़िल में नज़र आ रहे हैं. दुल्हन के साथ उसकी बहनें भी नज़र आ रहे है. सभी कैमरामैन की तरफ देखकर तस्वीरें खिंचवा रहे हैं. इसी बीच दूल्हा अपनी खूबसूरत-सी दुल्हन को देखकर ब्लश करने लगता है. दूल्हे का चेहरा कुछ इस क़दर शर्मा रहा है कि वह अपनी होने वाली बीवी से नज़रे तक भी नहीं मिला प् रहा.

• “ब्यूटी पॉर्लर का कमाल है… नौकरी का नहीं”

अब इस वीडियो को देखने के बाद लोगों ने ऐसे-ऐसे रिएक्शन दिए कि सुनकर आप भी मुस्कुराने लगेंगे। इस पर एक लड़की ने लिखा, “अरे रुकिए…सरकारी नौकरी नहीं …ब्यूटी पॉर्लर का कमाल है” तो वहीं एक शख्स ने लिखा कि, “खुदा की बनाई हुई चीज़ का मज़ाक उड़ने का हक़ किसी को नहीं है… सबकी इज़्ज़त करें।”

 

 

यह भी पढ़ें:

उर्फी ने पहनी एयरपोर्ट पर ब्रा, लोग बोले ये क्या है……?

 

भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा ने शॉर्ट ड्रेस में फ्लॉन्ट किया अपना हॉट फिगर, यूजर ने कर दी सनी लियोन से तुलना

 

 

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन